CPIM नेता सीताराम येचुरी को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा है पीएम मोदी का नाम
CPIM नेता सीताराम येचुरी को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा है पीएम मोदी का नाम
Share:

नई दिल्ली: CPIM के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी को धमकी भरी पत्र मिला है. इसके बाद CPIM ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पांच जनवरी को CPIM हेडक्वार्टर एकेजी भवन में एक गुमनाम लिफाफा मिला. इस लिफाफे के भीतर बाकायदा टाइप किया हुआ एक पत्र था. यह पत्र पीएम मोदी के नाम लिखा गया है, जिसका एक संबोधन सीताराम येचुरी के नाम से भी है. 

पत्र में लिखा गया है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ पूरे देश में जारी प्रदर्शन में गैर सामाजिक तत्वों और दिशा भ्रमित मुसलमानों का हाथ हो सकता है. इसमें लिखा गया है कि निकट भविष्य में ऐसा नहीं लगता कि भाजपा की सरकार जाने वाली है, इसलिए वामपंथी दल CPM किसी भी प्रकार से लोगों का रुख भाजपा के विरुद्ध करना चाहते हैं. पत्र में सीताराम येचुरी पर इल्जाम लगाया गया है कि वह मुसलमानों को भाजपा के विरुद्ध करना चाहते हैं और इसलिए ऐसे लोग समाज के लिए न केवल खतरनाक हैं, बल्कि जहर हैं. इनसे उसी तरीके से निपटा जाना चाहिए.

CPIM ने 6 जनवरी को दिल्ली पुलिस के पास पत्र और लिफाफा भेजकर शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई करने की मांग की है. CPIM ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि इस मामले का संज्ञान लें और फ़ौरन कार्रवाई करें. इसके साथ ही पार्टी ने अपने महासचिव सीताराम येचुरी की सुरक्षा पुख्ता करने की भी मांग की है.

Budget 2020: अगला दशक होगा भारतीय उद्यमियों का, इंडस्ट्री के साथ चलेगी भारतीय सरकार

Gold Price: सोने की कीमतों में आयी कमी, यह रहा वायदा दाम

Retail Sector में होगी प्राइस वॉर, JioMart को टक्कर देने Amazon, Future Group आये एक साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -