CPI का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- इस्तीफा देना हो तो दें, ड्रामा न करें
CPI का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- इस्तीफा देना हो तो दें, ड्रामा न करें
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनावों में शर्मनाक पराजय मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा पर अड़े होने पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राष्ट्रीय सचिव अतुल अनजान ने हमला बोला है. राहुल पर हमला करते हुए अतुल अनजान ने कहा कि चुनावों के समय तो राहुल अहंकार में थे. उन्होंने कहा है कि राहुल को अगर त्यागपत्र देना ही है तो वह एक बार में दें, ड्रामा ना करें.

अतुल अनजान ने कहा है कि राहुल गांधी की जगह पर प्रियंका गांधी या फिर एक बार सोनिया गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाए, ताकि पार्टी का उचित नेतृत्व हो सके. उन्होंने राहुल के नेतृत्व पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा है कि महागठबंधन के स्पिरिट को आगे ले जाने की जिम्मेदारी किसकी थी? उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को अब अपना दोहरा व्यक्तित्व छोड़ने की जरुरत है. 

इससे पहले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के स्थान पर परिवार को अधिक महत्व देने वाले पार्टी नेताओं पर अपना आक्रोश जाहिर करते हुए सोमवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से यहां मिलने से मना कर दिया. पार्टी के सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी को मनाने के लिए कई दिग्गज नेता लगे हुए हैं, लेकिन राहुल गाँधी अपनी जिद्द पर अड़े हुए हैं. 

अशोक गहलोत से मिलने के लिए राहुल गाँधी ने किया इंकार, सीएम की कुर्सी पर लटकी तलवार

शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पीएम मोदी को भेजा पटनायक ने आमंत्रण

जापान के कावासाकी में युवक ने कर दिया भीड़ पर चाकुओं से हमला, कई घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -