छपरा मॉब लिंचिंग पर बोले सीपी ठाकुर, कहा- लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए

छपरा मॉब लिंचिंग पर बोले सीपी ठाकुर, कहा- लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए

पटना: बिहार में मॉब लिंचिंग का मामला तूल पकड़ने लगा है। छपरा जिले में मवेशी चोरी के दौरान तीन कथित चोरों को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला है। अब इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। वहीं, भाजपा नेता सीपी ठाकुर ने भी छपरा मॉब लिंचिंग मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह सरासर गलत है। लोगों को उनकी हत्या नहीं करनी चाहिए थी। चोरों को थोड़ा बहुत पीटकर पुलिस के हवाले करना चाहिए था।

भाजपा नेता सीपी ठाकुर ने कहा है कि यह ऑउट ऑफ एक्साइटमेंट का परिणाम है। उन्होंने कहा कि चोर को पकड़ने के बाद उसकी हत्या नहीं करनी चाहिए थी। जानवर की चोरी को लेकर चोरों को थोड़ा बहुत मार कर पुलिस के हवाले करना चाहिए था। किन्तु लोगों ने चोरों को अधिक पीट दिया। यह सही नहीं किया गया है। लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए था। उसे पुलिस के सुपुर्द करना चाहिए था।

आपको बता दें कि छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के नंदलाल टोला में चोरी करने आए चोरों को स्थानीय लोगों ने धर धबोचा। इसके बाद भीड़ ने तीनों चोरों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिटाई से दो चोरों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि तीसरे की मौत उपचार  के दौरान हो गई। घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची बनियापुर पुलिस, जलालपुर थाना, इसुआपुर थाना, सदर डीएसपी ने पहुचकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। 

गेस्ट हाउस में फिर धरने पर बैठी प्रियंका वाड्रा, सोनभद्र जाने की जिद पर अड़ी

विधानसभा चुनाव को लेकर झारखण्ड में सियासत गर्म, भाजपा-झामुमो सदस्यता अभियान में जुटी

सोनभद्र नरसंहार: पीड़ितों से मिलने जा रही थी प्रियंका, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया