इस पोजीशन में सेक्स करना लड़कों को पड़ सकता है भारी

इस पोजीशन में सेक्स करना लड़कों को पड़ सकता है भारी

सेक्स करना हर किसी के लिए अच्छा होता लेकिन अगर इसे ठीक से ना किया जाए तो इससे थोड़े से नुकसान भी होत सकते हैं. कई छोटी मोटी लापरवही आपके लिए खतरा भी बन जाती है. जैसे कई सेक्स पोजीशन आपके लिए खतरनाक हो सकती है वैसे ही ‘वुमन ऑन टॉप’ या ‘काऊगर्ल’ वाली पोजीशन लड़कों के लिए परेशानी का कारण बन सकती है. 

सेक्स करने से होते हैं ये फायदे

ऐसे ही स्टडी में बताया गया है कि सेक्स के दौरान लड़कों के शिश्न भंग का कारण वुमन ऑन टॉप पोजीशन ही है और डोगग्य स्टाइल भी लड़कों को चोट पहुंचाती है. लेकिन मैन ऑन टॉप इनके लिए सेफ होती है इससे ज्यादा खतरा नहीं होता. सेक्स के दौरान आप कई गलतियां कर देते हैं और इससे आपको पर्सनल परेशानी भी झेलनी पड़ सकती है. शल्यक्रिया से जुड़ी रिसर्च में ये पता चला  है कि जब लड़कियां लड़कों के ऊपर होती हैं तो उनका पूरा वजन लड़कों पर होता है और पुरुष का लिंग तना हुआ होने के कारण उसका दर्द भी काफी ज्यादा हो सकता है.

बिना टच किये महिला पार्टनर को ऐसे करें उत्तेजित

ब्राजील के कम्पिनस में 3 अस्पतालों में 13 सालों तक 42 शिश्न भंग के मामलों की जांच की गई थी जिसमें ये पता चला है कि 28 लड़के ऐसे थे जो विषम लैंगिक थे जो सेक्स की कोशिश कर रहे थे और जो 6 बाकि थे वो अपने लिंग के साथ कुछ छेड़छाड़ कर रहे थे और 4 समलैंगिक थे जो सेक्स कर रहे थे और बाकि के 5 लड़कों को चोट आई थी जिसमें उन्होंने चोट के दौरान कुछ आवाज़ भी सुनी और सूजन का अहसास भी हुआ. अगर आपके साथ ऐसा होता है तो तुरंत ही आप डॉक्टर को दिखाएं.

यहां क्लिक न करें..

लड़कों को आपकी ओर खींचेगी 5 सेक्स ट्रिक्स

आपमें है ये बात तो लड़की को दे सकते हैं बेस्ट ऑर्गेज्‍म

?