बाइक की सवारी करती गाय का वीडियो वायरल
बाइक की सवारी करती गाय का वीडियो वायरल
Share:

जुगाड़ कभी भी कहीं भी लगाया जा सकता है। वहीं जुगाड़ के कई वीडियो और फोटोज भी सामने आते हैं जो तेजी से वायरल हो जाते हैं। वैसे हम अगर बात करें हमारे देश की तो यहां पर लोगों का आधा से ज्यादा काम तो जुगाड़ (Jugaad) से चलता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर आप यही कहेंगे कि भारतीय लोगों को जुगाड़ की आदत पड़ चुकी है। आजकल लोग हर काम के लिए जुगाड़ का तरीका ज्यादा अपनाते है, इस वीडियो में भी ऐसा ही हुआ है।

आप देख सकते है इस वीडियो में गाय को बाइक पर बैठकर ले जाया जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे गाय बाइक पर कैसे बैठ सकती है? लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि जुगाड़ से क्या कुछ नहीं हो सकता। जुगाड़ से गाय भी बाइक पर बैठ सकती है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और हमे यकीन है आपको भी ये वीडियो देखने के बाद यकीन हो जाएगा कि हमारे देश में जुगाड़ से लोग कुछ भी कर सकते हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @RajeshLathigara नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को जो देख रहा हैरानी जता रहा है। वैसे इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'पहली बार बाइक पर सवार है गाय, जरूर देखें।' वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर पीछे की सीट पर एक गाय को बैठाकर ले जा रहा है। आप देख सकते है उसने गाय के चारों पैर सीट पर रखकर रस्सी बांध दिए हैं। वहीं गाय भी बड़े आराम से सीट पर बैठी है और वह भी बाइक राइड का मजा ले रही है।

दूल्हा नहीं लाया बारात तो उसके घर धरना देने पहुंची दुल्हन

चारा घोटाला: 139 करोड़ अवैध निकासी के मामले में आज लालू यादव की पेशी, क्या फिर होगी जेल ?

VIDEO: बंदर को बचाने की कोशिश में खौफनाक कार हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -