इस गाय ने जो खाया जानकर चकरा जाएंगे आप, चबा लिया पूरा का पूरा मुर्गा
इस गाय ने जो खाया जानकर चकरा जाएंगे आप, चबा लिया पूरा का पूरा मुर्गा
Share:

गाय को भारत में माता का दर्जा दिया जाता है, गाय को काफी पूजनीय, शांत और समझदार माना जाता है. आपने अभी तक गाय को घास-फूस, पेड़-पौधे और इंसानी गलतियों के कारण पॉलीथिन आदि खाते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको गाय का एक अलग रूप बताने जा रहे हैं. आपसे कहें कि एक गाय मांस भी खाती है तो जाहिर है आप यह नहीं मानेंगे. लेकिन यह अफवाह नही है, बल्कि सच्चाई है. 

आज हम आपको एक ऐसी गाय से रूबरू करने जा रहे हैं जो पूरा का पूरा मुर्गा ही चबा जाती है. फ़िलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक गाय मुर्गी को पूरे तरह चट करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में टाकरखेड गांव का है और यहां किसान बारस लोनागरे की पालतू गाय को ग्रामीणों ने दो बार मुर्गियां खाते अपने आँखों से देखा है. जहां इस खबर के फैलते ही धीरे-धीरे हड़कंप मच गया. इस पर भरोसा करना मुश्किल था,लेकिन सच्चाई जानने की कोशिश की तो वीडियो देखकर सब हैरान रह गए

आपने अक्सर देखा और सुना होगा कि भारत में गाय का मांस खाने पर अक्सर विवाद होते हैं. कई जगह लोग गाय का मांस खाना अपराध तक मानते हैं, लेकिन इस गाय ने सभी के होश उड़ा दिए है. इस खबर से फिलहल हर कोई चकराया हुआ है और किसी को भी कुछ समझ नहीं आ रहा है.  पशु चिकित्सक ने इस पर कहा कि आमतौर पर ऐसा नहीं होता है, लेकिन शरीर में मिनरल और कैल्शियम की कमी के कारन पशु ऐसा कर सकते हैं. 

 

करोड़ों में बिका ये मामूली सा कटोरा, जानिए क्या है कारण

ननद-भाभी ने बिना कुछ परवाह किए बनाए समलैंगिक संबंध, लेकिन फिर...

लगातार 3 हफ़्तों तक सोती रही यह लड़की, छोड़ दिए अपने सब जरूरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -