राज्यपाल की कार से गाय टकराई
राज्यपाल की कार से गाय टकराई
Share:

एमपी : यूँ तो किसी वीआईपी के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था रहती है , लेकिन उसके बाद भी कोई घटना हो जाए तो वह ध्यान आकर्षित कर ही लेती है. ऐसा ही कुछ एमपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के साथ सागर प्रवास के दौरान हुआ , जब एक स्कूल के कार्यक्रम में जाने के दौरान उनकी कार से एक गाय टकरा गई.गनीमत यह रही कि किसी को चोट नहीं आई.

उल्लेखनीय है कि दो दिवसीय दौरे पर सागर पहुंची मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का काफिला बुधवार को शाम चार बजे सर्किट हाउस से पंतनगर में एक स्कूल की ओर जा रहा था.तभी रास्ते में तहसील के पास अचानक एक गाय काफिले में घुस गई और राज्यपाल की गाड़ी से टकरा गई.गाय को टकराते देख ड्राइवर ने तुरंत कार को नियंत्रित किया और उसे रोका.अचानक हुए इस घटनाक्रम से सभी सहम गए. सबने दौड़कर राज्यपाल की कुशलक्षेम पूछी. हालाँकि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने गाय के बारे में जानकारी ली कि गाय को कहीं चोट तो नहीं आई.

बता दें कि इसके बाद राज्यपाल का काफिला स्कूल के लिए रवाना हो गया. राज्यपाल पटेल ने स्कूल में बच्चों से पढ़ाई को लेकर बातें कीं. राज्यपाल को अपने बीच पाकर बच्चे भी काफी खुश और उत्साहित दिखे . स्कूल के बाद राज्यपाल अस्पताल भी पहुंचीं. जहां उन्होंने लोगों के हालचाल पूछे .उधर,इस हादसे के बाद सागर पुलिस ने तुरंत उनके निर्धारित मार्ग पर पुलिस बल में वृद्धि कर व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया.

यह भी देखें

महामहिम का एक दिवसीय मध्यप्रदेश दौरा

रोचक मोड़ पर पहुंचे एमपी के उप चुनाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -