आगरा में बढ़ा लावारिश पशुओं का आतंक, विदेशी पर्यटक को गाय ने पटका
आगरा में बढ़ा लावारिश पशुओं का आतंक, विदेशी पर्यटक को गाय ने पटका
Share:

आगरा: ताजमहल के आसपास बेसहारा पशुओं का आतंक रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन पशुओं के हमले से आए दिन कोई न कोई पर्यटक घायल हो रहा है. रविवार को डेनमार्क के पर्यटक को गाय ने पटक दिया. जिससे वो घायल हो गया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि डेनमार्क का पर्यटक नील अपने साथियों के साथ ताजमहल के समीप गाय की फोटो खींच रहा था. तभी गाय ने उस पर हमला कर दिया. गाय ने सींग में फंसाकर पर्यटक को पटक दिया. घायल पर्यटक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपकी जानकरी के लुइये हम आपको बता दें कि बता दें कि 25 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के पर्यटक को आवारा कुत्ते ने काट लिया था. विदेशी पर्यटक अपनी महिला मित्र के साथ शिल्पग्राम स्थित ताजखेमा बैरियर के पास खड़े होकर गोल्फ कार्ट का इंतजार कर रहा था. तब यह घटना हुई थी. 

पर्यटन पुलिस ने लिखा था पत्र: सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि ताजमहल के पास आवारा जानवरों को पकड़ने के लिए थाना पर्यटन पुलिस ने नगर निगम को पत्र लिखा था. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. गाय-कुत्तों के अलावा बंदर भी कई बार पर्यटकों पर हमला कर चुके हैं. बंदरों को भगाने के लिए कई बार लंगूर भी रखा गया, लेकिन लंगूर वाला भी कभी कभार ही आता है.

रायबरेली में मिला युवती का अधजला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पत्नी को तीन तलाक़ देकर बोला शौहर, ससुर से करो 'हलाला' तभी करूँगा दोबारा निकाह

सिरफिरे युवक ने की अपनी पत्नी की हत्या, हाथ में कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -