कुवैत में कोरोना ने ढाया कहर, तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के केस
कुवैत में कोरोना ने ढाया कहर, तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के केस
Share:

कुवैत: कुवैत के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को 1,233 नए कोविड-19 मामलों की सूचना दी, जिससे देश में कुल संक्रमण 2,34,754 हो गए। स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी आठ और मृत्यु की घोषणा की, जिसमें मरने वालों की संख्या 1,327 हो गई, जबकि ठीक होने की स्थिति 1,384 से बढ़कर 219,257 हो गई। कुल मिलाकर, 14,170 कोविड-19 रोगी गहन देखभाल इकाइयों में 241 सहित उपचार प्राप्त कर रहे हैं।

कुवैत के सरकारी प्रवक्ता, तारेक अल-मेज़रे ने गुरुवार को कहा कि सरकार ने स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक कर्फ्यू को एक घंटे के लिए और ट्रिम करने का फैसला किया है, जो अप्रैल से शुरू होकर शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक आवासीय क्षेत्रों के अंदर चलने की अनुमति देता है। 8 अप्रैल 22 तक। इसके अलावा, सरकार ने सभी नागरिकों और निवासियों से स्वास्थ्य आवश्यकताओं और एहतियाती उपायों के लिए सहयोग और प्रतिबद्धता जारी रखने का आह्वान किया। 

अलग रिपोर्ट में, ब्रिटेन में एक और 3,402 लोगों ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जो देश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 4,353,668 है। ब्रिटेन ने एक और 52 कोविड से संबंधित मौतों की सूचना दी। ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संबंधित मौतों की कुल संख्या अब 126,816 है। इन आंकड़ों में केवल उन लोगों की मौत शामिल है, जो अपने पहले सकारात्मक परीक्षण के 28 दिनों के भीतर मारे गए थे।

भारत में बद से बदतर होते जा रहे है कोरोना से हाल, बीते 24 घंटों में इतने केस आए सामने

ममता बनर्जी पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- पहले दो चरणों में टीएमसी का सफाया हो चुका है और भाजपा...

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच लगा सम्पूर्ण लॉक डाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -