त्रिपुरा में आज से नाईट कर्फ्यू लागू
त्रिपुरा में आज से नाईट कर्फ्यू लागू
Share:

 


त्रिपुरा में सोमवार रात से रात का कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। त्रिपुरा में रात 9 बजे से रात का कर्फ्यू शुरू हो जाएगा। और अगले दिन सुबह 5 बजे तक चलेगा। त्रिपुरा का रात का कर्फ्यू सोमवार से शुरू होकर 20 जनवरी तक दस दिनों तक प्रभावी रहेगा।

त्रिपुरा की राज्य सरकार ने COVID-19 के प्रसार को धीमा करने के लिए रात्रि कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया। स्वास्थ्य विशेषज्ञों के अनुसार, त्रिपुरा के मंत्री सुशांत चौधरी के अनुसार, जनवरी और फरवरी में कोविड संक्रमणों में त्रिपुरा को 'शिखर' देखने का अनुमान है।

त्रिपुरा के मंत्री सुशांत चौधरी ने रविवार शाम अगरतला में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम आगे कोई भी निर्णय लेने से पहले स्थिति का मूल्यांकन करेंगे।"

इस बीच, त्रिपुरा सरकार ने मूवी हॉल, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और स्टेडियम, मनोरंजन पार्क और पब में 50 प्रतिशत क्षमता सीमा जैसे कड़े प्रतिबंध लगाए हैं। त्रिपुरा जिम और स्विमिंग पूल को उनकी सामान्य क्षमता के एक तिहाई पर संचालित करने की अनुमति देगा।

रेस्टोरेंट और ढाबे रात 8:30 बजे तक ही खुलेंगे, जिनकी क्षमता आधी है। खुले स्थान पर किसी भी सार्वजनिक सभा की अनुमति नहीं होगी।

Omicron ने भारत में भी बदल लिया रूप ! मिल रहे एक और नए Variant के केस

मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट के सामने खड़े ट्रेक्टर में अचानक भड़क उठी आग और फिर..

केपटाउन टेस्ट के लिए फिट हुए कप्तान कोहली, बोले- मुझे कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -