बढ़ते कोरोना मामलों के बीच CBSE के छात्रों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की
बढ़ते कोरोना मामलों के बीच CBSE के छात्रों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की
Share:

कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि के बीच कक्षा 10 और 12 के लाखों से अधिक छात्रों ने सरकार से आग्रह किया है कि वे मई में होने वाली बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दें या उन्हें ऑनलाइन मोड में आयोजित करें। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) और भारतीय विद्यालय प्रमाणपत्र परीक्षा परिषद (CISCE) दोनों ने कहा है कि छात्रों के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है और परीक्षा के दौरान सभी कोरोना दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा।

"भारत में स्थिति दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। जब देश में कुछ ही मामले थे, तो उन्होंने शेष बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया और अब जब मामले चरम पर हैं तो वे स्कूल खोलने की योजना बना रहे हैं। हम शिक्षा मंत्री से आग्रह करते हैं। इस मामले को देखने के लिए और इस साल आयोजित होने वाली सभी परीक्षाओं को रद्द कर दें क्योंकि छात्र पहले से ही बहुत तनाव में हैं।”

ट्रस्टी ने एक याचिका पर कहा- पिछले हफ्ते, बोर्ड ने घोषणा की थी कि यदि कोई छात्र छात्र या परिवार के किसी सदस्य के सकारात्मक परीक्षण के बाद चल रही व्यावहारिक परीक्षाओं में शामिल होने में विफल रहता है, तो स्कूल उचित समय पर उनके लिए पुन: परीक्षण करेंगे। आधिकारिक, हालांकि, इस पर टिप्पणी नहीं की कि क्या सिद्धांत परीक्षा में छात्रों को समान छूट दी जाएगी।

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट ने ध्वनि भानुशाली को किया प्रपोज, देखकर सभी हुए हैरान

EC के नोटिस से बौखलाई सीएम ममता, बोलीं- पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं ?

मशहूर फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी ने खुद की ली जान, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -