राष्‍ट्रपति जायर का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ लोग तो मरेंगे ही, लेकिन उनके लिए इकोनॉमी को बर्बाद नहीं किया जा सकता'
राष्‍ट्रपति जायर का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ लोग तो मरेंगे ही, लेकिन उनके लिए इकोनॉमी को बर्बाद नहीं किया जा सकता'
Share:

साओ पाओल: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 28000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. जंहा ब्राजील में कोरोना वायरस के चपेट में आए लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. यहां पर इनकी संख्‍या 3477 तक पहुंच गई है. वहीं अब तक 93 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो चुकी है. 

मिली जानकारी एक अनुसार इसके बावजूद राष्‍ट्रपति जायर बोल्सोनारो देश में लॉकडाउन के सख्‍त खिलाफ हैं. उन्‍हें लोगों की जान की परवाह कम है लेकिन अर्थव्‍यवस्‍था में गिरावट का डर ज्‍यादा सता रहा है. कोरोना वायरस और इससे मरने वाले लोगों के बाद उनका एक बयान बेहद शर्मसार करने वाला है. उन्‍होंने कहा है कि लोग उन्‍हें माफ करें, लेकिन कुछ लोग तो इससे मरेंगे ही.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस के लगातार बढ़ने के साथ-साथ राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो और स्टेट्स के गवर्नर्स के बीच की नाराजगी साफ नजर आने लगी है. आपको ये भी बता दें कि कुछ राज्‍यों ने अपने यहां पर लॉकडाउन का एलान कर दिया है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ राष्‍ट्रपति लगातार लोगों को कह रहे हैं कि वो अपने काम पर लौटें क्‍योंकि लॉकडाउन से देश की अर्थव्‍यवस्‍था चौपट हो जाएगी. इतना ही नहीं वह कोरोना वायरस के खतरे को नजरअंदाज करते हुए सोशल डिस्‍टेंसिंग के फार्मूले को भी नहीं मान रहे हैं, न ही लोगों को ऐसा करने की सलाह दे रहे हैं.

कोरोना जैसी बीमारी से लड़ने के लिए अमेरिका करेगा भारत की मदद

पाक को नहीं है कोरोना का भय, दांव पर लगाई लाखों लोगों की जान

कोरोना : इस देश के राष्‍ट्रपति को नहीं है जनता की परवाह, दिया शर्मसार करने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -