कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ब्रुनेई में बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि
कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ब्रुनेई में बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि
Share:

ब्रुनेई के प्रधान मंत्री कार्यालय ने कहा है कि ब्रुनेई और मलेशिया के बीच सीमा पार गतिविधियों का अस्थायी निलंबन 10 मार्च तक एक और दो सप्ताह के लिए बढ़ाया जाएगा। बयान में कहा गया है "मलेशिया से विदेशी नागरिकों के प्रवेश पर अस्थायी निलंबन, जिसमें संक्रमण भी शामिल है। ब्रुनेई के माध्यम से भूमि और बंदरगाहों के माध्यम से 14 दिनों तक बढ़ाया जाता है 10 मार्च तक "" ब्रुनेई दारुस्सलाम के माध्यम से पारगमन केवल आधिकारिक सरकारी यात्रा के लिए माना जा सकता है।

छात्रों को स्कूल, आपातकालीन सेवाओं (जैसे एम्बुलेंस, पुलिस और सैन्य) और मलेशिया में भाग लेने के लिए आवश्यक है ब्रुनेई दारुस्सलाम और मलेशिया के लिए आवश्यक वस्तुओं के आयात वितरण के लिए ब्रुनेई सरकार द्वारा जारी क्रॉस-कंट्री परमिट वाले अपंजीकृत परिवहन ऑपरेटरों ने कहा कि यात्रियों ने अपनी यात्रा के लिए संबंधित मलेशियाई अधिकारियों से समर्थन प्राप्त किया।

जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि  ब्रुनेई में पंजीकृत ऑपरेटरों द्वारा निजी सामानों के संग्रह और वितरण पर अस्थायी निलंबन भी 10 मार्च तक बढ़ाया गया है। काम के उद्देश्य के लिए भूमि और समुद्र के माध्यम से यात्रियों पर अस्थायी निलंबन को 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाने वाला है।  समय-समय पर क्रॉस-बॉर्डर मामलों की संचालन समिति द्वारा प्रविष्टि और निकास यात्रा के विचार के लिए शर्तें समीक्षा के अधीन हैं।  पीएमओ ने कहा- ब्रुनेई में कुल 44 आयातित मामलों की पुष्टि की गई है क्योंकि 6 मई, 2020 को अंतिम स्थानीय संक्रमण मामले की सूचना दी गई थी। राष्ट्रीय अलगाव केंद्र में अभी भी केवल एक ही सक्रिय मामला है।

इजरायल, बहरीन नेताओं ने नेतन्याहू की यात्रा पर की चर्चा

अमेरिका ने LoC घुसपैठ को ठहराया दोषी फिर पकिस्तान को लेकर कही ये बात

भारत-पाकिस्तान के संघर्षविराम के निर्णय का अमेरिका ने किया स्वागत, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -