जल्द ही न्यू साउथ वेल्स से हटाया जाएगा लॉकडाउन
जल्द ही न्यू साउथ वेल्स से हटाया जाएगा लॉकडाउन
Share:

सिडनी: न्यू साउथ वेल्स (NSW) के निवासी सोमवार से शुरू होने वाली कई नई स्वतंत्रताओं का आनंद लेने में सक्षम होंगे, जिन्हें राज्य की "अपेक्षित से तेज़" टीकाकरण दर के कारण 1 दिसंबर से आगे लाया गया था। सूत्रों के अनुसार, नए कानून घर के आगंतुकों पर प्रतिबंध हटा देंगे, व्यवसायों को दोगुने ग्राहकों की सेवा करने की अनुमति देंगे, और स्टेडियम, थिएटर और सिनेमा जैसे मनोरंजन स्थलों को उनकी बैठने की क्षमता के 100 प्रतिशत पर संचालित करने की अनुमति देंगे। ये अधिकार केवल उन लोगों पर लागू होंगे जो पूरी तरह से टीका लगाए गए हैं, और जिन्हें दो कोविड शॉट नहीं मिले हैं, उन्हें 15 दिसंबर तक इंतजार करना होगा, या जब राज्य की टीकाकरण दर 95 प्रतिशत तक पहुंच जाएगी। निवासियों को तब तक अधिकांश इनडोर सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने के लिए बाध्य किया जाएगा।

शनिवार की मध्यरात्रि में, राज्य की 16 वर्ष और उससे अधिक आयु की 93.9 प्रतिशत आबादी को टीके की कम से कम एक खुराक मिली थी, जिसमें 89.8 प्रतिशत ने तीनों खुराक प्राप्त की थीं। ऑस्ट्रेलिया ने कार्यक्रम की आधिकारिक शुरुआत के साथ सोमवार को अपना बूस्टर टीकाकरण अभियान शुरू किया।

संघीय स्वास्थ्य मंत्री ग्रेग हंट ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा, "दूसरे उपचार के छह या अधिक महीने बाद एक बूस्टर खुराक यह सुनिश्चित करेगी कि पहली खुराक से सुरक्षा और भी मजबूत और लंबे समय तक चलने वाली है, और वायरस को फैलने से रोकने में मदद करनी चाहिए।"

अब बेयर ग्रिल्स के साथ एक्शन करते नज़र आएँगे विक्की कौशल, Into The Wild में मचाएंगे धमाल

आर्यन ड्रग्स केस: मुंबई पुलिस का समन मिलते ही बीमार पड़ीं शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी

लड़के-लड़कियों के लिए एक ही टॉयलेट चाहती हैं सोनम कपूर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -