कोरोना नेगेटिव होने के बाद मास्क उतारने पर ट्रोल हुईं नोरा
कोरोना नेगेटिव होने के बाद मास्क उतारने पर ट्रोल हुईं नोरा
Share:

नोरा फतेही एक बेहतरीन बॉलीवुड अदाकारा हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। अपने डांस से लेकर अपने फिगर तक के चलते उनका इंडस्ट्री में बोल बाला है। वह सबसे प्यारी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने घातक कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और इस बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खबर साझा की। वहीं अब दवाओं को लेने के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने घातक COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। वहीं कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद, उन्हें पहली बार देखा गया। अब एक्ट्रेस की हालिया स्पॉटिंग की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में नोरा फतेही को अपनी कार से उतरकर एक बिल्डिंग की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्हें स्काई ब्लू कलर का प्लेन और फैशनेबल कुर्ता पहने देखा जा सकता है। वहीं उन्होंने इसे एक सफेद मुद्रित पलाज़ो की एक जोड़ी के साथ जोड़ा। आप देख सकते हैं वीडियो में नोरा फतेही ने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ दिया और नो-मेकअप लुक चुना।

वहीं इस दौरान जब उन्होंने अपनी कार छोड़ी तो उन्हें मास्क में देखा गया। हालाँकि पोज देने के लिए नोरा फतेही ने मास्क उतार दिया और इसी के चलते वह ट्रोल हो गईं। वहीं कुछ देर बाद उन्होंने पैप्स को अलविदा कह दिया और बिल्डिंग की तरफ चल दीं। आप देख सकते हैं नोरा फतेही को देख अब यूजर्स ने फिर से भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो नोरा फतेही को आखिरी बार डांस मेरी रानी गाने में देखा गया था।

5 रुपए का सिक्का बना देगा आपको लखपति, घर में रख दें इस जगह

फैंस को लगा बड़ा झटका, अचानक मेकर्स ने बढ़ाई फिल्म पुष्पा की रिलीज़ डेट

झारखंड में खौफनाक वारदात, 'डायन' बताकर महिला को लगाई आग, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -