कोरोना के चलते घर में कैद माईली सायरस को हो रहा हैं ऐसा एहसास
कोरोना के चलते घर में कैद माईली सायरस को हो रहा हैं ऐसा एहसास
Share:

पॉप स्टार माईली सायरस कोरोना के चलते आपने घर में कैद हैं. माईली सायरस का कहना है कि कोविड-19 महामारी के दौरान स्व-एकांतवास के इन दिनों में वह पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल म्यूजिक पर जेन लो को फेसटाइम के जरिए दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि घर के अंदर बंद रहने के इन दिनों में वह किन-किन गंभीर समस्याओं का सामना कर रही हैं.

माईली ने कहा कि एक रात वह अपने घर के बिल्कुल बाहर एक खाली जगह पर घास के मैदान में लेटी हुईं आसमान में तारों को निहार रही थीं. वह इस दौरान यह भी सोच रही थीं कि वह कितनी खुशकिस्मत हैं कि उनके पास कम से कम पर्याप्त जगह तो है, जहां वह चल-बैठ सकती हैं, बाहर की दुनिया देख सकती हैं, लेकिन कई लोगों के पास इतनी सुविधा भी नहीं हैं, इतना सोचने के बाद ही माईली ने खुद को घर के अंदर पूरी तरह से बंद महसूस किया और उन्हें बैचेनी होने लगी.

माईली के शब्दों में, "इसके बाद मुझे डर व अवसाद के होने का एहसास होने लगा, मेरे हाथ-पैर ठंडे पड़ गए और मैंने महसूस किया कि यह एक पैनिक अटैक है. इसके बाद मैंने ब्राईट माइंड नामक एक एक्सरसाइज को याद किया, जिसका इस्तेमाल मेरे मनोचिकित्सक पिछले दस सालों से करते आ रहे हैं. हमारे पास कुछ ऐसे ही बेहतरीन साधन हैं और हम उनका इस्तेमाल मुसीबत की घड़ी में कभी नहीं करते हैं."

सिंगर एड शीरन ने अपने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से की ये अपील

इस हॉलीवुड सुपरस्टार की कोरोना वायरस की वजह से हुई मौत

कोरोना की चपेट में आए एक्टर इदरिस ने दिया हेल्थ अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -