क्या लॉकडाउन 4 की तैयारी कर रही योगी सरकार ?
क्या लॉकडाउन 4 की तैयारी कर रही योगी सरकार ?
Share:

महामारी कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए अब लॉकडाउन 4.0 की तैयारी है. इसमें काफी राहत मिलने की संभावना तो है, लेकिन ढील की खतरनाक न साबित हो, इसको लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ योजना तैयार कर रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के प्रमुखों के साथ ही मंत्रियो से गहन मंत्रणा कर रहे हैं.

मजदूरों की दुर्दशा से चिंतित है कांग्रेस, कपिल सिब्बल ने उठाए सवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण पर अपने आवास पर टीम के साथ कामों की समीक्षा के साथ ही सोमवार से लागू होने वाले लॉकडाउन 4.0 की तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ आज भी 11 समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे हैं. इसमें सबसे अहम चर्चा सोमवार से लागू होने वाले लॉकडाउन 4.0 को लेकर है. इसके साथ सीएम प्रवासी कामगारों के आगमन तथा प्रस्थान को लेकर भी फीड बैक ले रहे हैं. लॉकडाउन 4.0 में प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रभाव के साथ ही शहरों में लॉकडाउन 4.0 को लागू करने की प्रक्रिया पर भी चर्चा हो रही है.

हरियाणा : राज्य में जल्द सामने आ सकते है शराब घोटालेबाजों के नाम

इसके अलावा लॉकडाउन 4.0 में उत्तर प्रदेश के हॉट केक आगरा के साथ ही मेरठ को भी जरा सी भी राहत नहीं मिलेगी. देश में लॉकडाउन 3.0 का आज अंतिम दिन है. इसके बाद सोमवार से लॉकडाउन 4.0 की शुरुआत होगी. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन-4 में देश के 30 शहरों तथा नगरपालिका क्षेत्रों में शामिल आगरा व मेरठ में कोई राहत मिलने के आसार नहीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 4.0 की अनौपचारिक घोषणा की थी. चार से 17 मई तक चालू लॉकडाउन 3.0 में उन जिलों में काफी छूट और रियायतें दी गईं, जहां शुरुआत में कोविड -19 के मामले सामने नहीं आए और प्रतिबंधों में ढील दी गई थी.

पाकिस्तान की पहली सिख महिला पत्रकार मनमीत कौर को ब्रिटेन में मिलेगा अवार्ड

सड़कों पर मजदूरों से बात करने से अच्छा, अपनी राज्य सरकारों से बात करे कांग्रेस- निर्मला सीतारमण

आखिर पकड़ा गया चीन का झूठ, 84 हज़ार नहीं 6 लाख लोग थे कोरोना से संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -