कोरोना को खुल्ला आमंत्रण: केरल की बढ़ती लापरवाही कही बन न जाए मौत की वजह
कोरोना को खुल्ला आमंत्रण: केरल की बढ़ती लापरवाही कही बन न जाए मौत की वजह
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल ने पिछले दिन अपने दैनिक कोविड टैली डिप को 13,984 बताया। एक सप्ताह के बाद जब इसने प्रतिदिन 20,000 से अधिक मामलों के साथ लगभग एक लाख नए कोविड मामले दर्ज किए, पिछले 24 घंटों में परीक्षण किए गए 1,27,903 नमूनों से मामले आए, जिससे दैनिक परीक्षण सकारात्मकता दर 10.93 हो गई। केरल में परीक्षण सकारात्मकता दर उन दिनों में 13 प्रतिशत की दर से मँडरा रही थी जब पिछले सप्ताह में हर दिन लगभग 20,000 से अधिक नए मामले सामने आए थे। 15,923 लोगों के निगेटिव आने के बाद राज्य में 1,65,322 सक्रिय मामले थे।

उन्होंने यह भी कहा कि एक और 118 कोविड की मौत हुई, जिससे मरने वालों की संख्या 16,955 हो गई। इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य टीम के अधिकारियों ने दो जत्थों में राज्य का दौरा जारी रखा और उम्मीद की जा रही है कि वे शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने एक बयान में कहा 2 अगस्त के आंकड़े विजयन के लिए कुछ राहत लाने की संभावना है क्योंकि वह कई तिमाहियों से आग की चपेट में आ गए हैं, क्योंकि पिछले 85 दिनों से राज्य में आंशिक तालाबंदी के बावजूद, दैनिक मामलों की संख्या बढ़ रही थी इसलिए टीपीआर और वर्तमान में केरल था अधिकांश कोविड संकेतकों में देश के बाकी हिस्सों में अग्रणी है।

उपराष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- "युवाओं में कौशल की कमी को तत्काल..."

सेना की वर्दी में नाई की दुकान पर पहुंचे दो संदिग्ध, पुलिस के डर से हुए फरार

पेगासस विवाद पर विपक्ष की नाश्ता बैठक हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -