कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों को लेकर भावुक हुईं बेबो, किया ये काम

May 04 2021 01:54 PM
कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों को लेकर भावुक हुईं बेबो, किया ये काम

देश भर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। अब तक कई लोगों ने इसी संक्रमण के चलते अपनी जान गवा दी है। वहीँ कई लोग अब भी इस वायरस से लड़ रहे हैं। इस बीच कई ऐसे बच्चे हैं जिनके सिर से उनके माता-पिता का साया उठ गया है। अब ऐसे बच्चों की मदद के लिए कई लोग हाथ बढ़ा रहे हैं। ऐसे में इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान। उन्होंने भी अपनी तरफ से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। जी दरअसल इन बच्चों की मदद के लिए करीना ने एक हेल्प लाइन शुरू की गई है।

आप देख सकते हैं इसके बारे में करीना ने खुद बताया है। उन्होंने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ''उन बच्चों के लिए मेरा दिल रो रहा है, जिन्होंने इस महामारी के समय में अपने माता-पाता या किसी पैरेंट को खो दिया है। या उनके माता-पिता अस्पताल में हैं और बच्चे अकेले रह गये हैं। कृपया नेशनल चाइल्ड हेल्प लाइन (1098) पर कॉल कीजिए। इस हेल्प लाइन को शेयर करके लोगों से अपील की है कि ऐसे बच्चों के बारे में जानकारी मिलने पर हेल्प लाइन पर बताएं। बच्चे के रिश्तेदारों परिवार से जुड़ी कुछ और भी जानकारी हो तो 7777030393 पर वॉट्सऐप की जा सकती है। हम ऐसे बच्चों के ट्रॉमा के बारे में सोच भी नहीं सकते।''

अब करीना के इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई उनके इस कदम की तारीफें कर रहा है। वैसे बेबो का यह कदम वाकई में सराहनीय ही है। इस समय बेबो के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हैं और अदाकरा उनके लिए दुआ कर रहीं हैं। खबरों के अनुसार इस समय उनके पिता को अस्पताल में भर्ती किया हुआ है और उनकी हालत ठीक है।

बंगाल: परिवार सहित घर में 'नज़रबंद' हुए वैज्ञानिक गोबर्धन दास, TMC के गुंडों ने फेंके क्रूड बम

ममता बनर्जी पर टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट

VIDEO: सगाई के दौरान रोने लगे संकेत, सुगंधा ने यूँ संभाला