पाकिस्तान में कोरोना ने उगला जहर, बढ़ने लगी संक्रमितों तादाद
पाकिस्तान में कोरोना ने उगला जहर, बढ़ने लगी संक्रमितों तादाद
Share:

इस्लामबाद: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 2 लाख 17 हजार से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा.  वहीं पाकिस्‍तान में नॉवेल कोरोना वायरस से संक्रमण का कुल आंकड़ा पंद्रह हजार के करीब पहुंच गया है. देश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि देश में अब तक संक्रमण के कुल मामले 14,885 हो गए हैं जिनमें से मृतकों का आंकड़ा 327 पर पहुंच गया.

राष्‍ट्रीय स्‍वास्‍थ्‍य सेवा के मंत्रालय के अनुसार, 3,425 लोग इस संक्रमण से स्‍वस्‍थ हो चुके हैं जबकि 129 की हालत अभी भी खराब है. मंत्रालय ने बताया कि पंजाब में 5,827, सिंध में 5,291, खैबर-पख्‍तूनख्‍वाह में 2,160, बलूचिस्‍तान  में 915, गिल्‍गित बाल्‍टिस्‍तान  में 330, इस्‍लामाबाद में 297 और गुलाम कश्‍मीर में 65 संक्रमण के मामले हैं.

देश में अब तक कुल 165,911 टेस्‍ट हो चुके हैं. इनमें से 8,530 मामलों की जांच केवल 28 अप्रैल को किए गए हैं. सिंध ने रमजान के महीने में सभी धार्मिक आयोजनों पर रोक लगा दी है.  इस बीच सिंध हिंदू प्रांतीय असेंबली के हिंदू सदस्‍य राणा हमीर सिंह भी मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए. इसके पहले सोमवार को सिंध के गर्वनर इमरान इस्‍माइल ने कहा था कि उन्‍हें भी संक्रमण लगा है. यह जानकारी थापरकर के डिप्‍टी कमिश्‍नर शहजाद ताहिर ने दी. थापरकर जिला भारत के राजस्‍थान की सीमा पर मौजूद है.

इस सिटी में जी जा रही है कर्फ्यू हटाने की अपील, जाने क्या है इसका मुख्य कारण

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को मिला हिलेरी क्लिंटन का स्पोर्ट, कही यह बात

अचानक अमेरिका ने दिखाई कड़वाहट, व्हाइट हाउस ने ट्विटर पर पीएम मोदी को किया अनफॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -