पंजाब : जानें क्या है अमृतसर में दुकानें खुलने का समय ?

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच पंजाब में मंत्री ओम प्रकाश सोनी व प्रशासनिक अधिकारियों के बीच हुई बैठक के बाद अमृतसर के सभी खुदरा व्यापारियों को गुरुवार से सुबह साढ़े दस बजे से तीन बजे तक दुकानें खोलने की इजाजत दे दी गई है. लगभग 50 दिन बाद अमृतसर की दुकानों के शटर गुरुवार को खुलेंगे. निर्देश दिए गए हैं कि शहर की चौड़ी सड़कों पर स्थित दुकानें एक दिन दाएं तरफ व अगले दिन बाएं तरफ की खुलेंगी.

आर्थिक पैकेज बताया- 'अंधे की रेवड़ी', दिग्गी राजा ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तंग व भीड़भाड़ वाले बाजारों और गलियों में स्थित खुदरा दुकानों को तीन जोन में बांटा गया है. इन इलाकों में एक दिन ‘ए’ जोन, दूसरे दिन ‘बी’ व एक दिन ‘सी’ जोन की दुकानें खुलेंगी. प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में शामिल सभी खुदरा व्यापारियों की एसोसिएशन के पदाधिकारियों को चेतावनी दी गई यदि उन्होंने नियमों का उल्लंघन कर दुकानों के बाहर भीड़ इकट्ठा की तो सुविधा वापस ले ली जाएगी. 

लॉकडाउन में बना रहे थे अवैध शराब, दिल्ली से 4 आरोपी गिरफ्तार

अपने बयान में पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह ने कहा की सैलून, जिम, मॉल, स्पा, ब्यूटी पार्लर जैसी दुकानें खोलने की इजाजत नहीं होगी. दुकानों के बाहर भीड़ इकट्ठा न की जाए. डीसी शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने कहा कि दुकानदार सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें. दुकानदारों को यह ध्यान रखना होगा कि पहले जान फिर खुशहाली व बाद में व्यापार. इस अवसर पर पंजाब व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्यारा लाला सेठ, महामंत्री समीर जैन, धर्मवीर शरीन, रवि कांत व सुरिंदर दुग्गल अदि मौजूद थे.

इस वीडियों नेटवर्क पर नवजोत सिंह सिद्धू ने बनाया अकाउंट

पैदल घर जा रहे मजदूरों को बस ने रौंदा, 6 श्रमिकों की दर्दनाक मौत

आर्थिक पैकेज: आज दूसरी किश्त की जानकारी देंगी वित्त मंत्री, कृषि से जुड़े ऐलान संभव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -