कोरोना मरीजों की सहायता के लिए आगे आए सोनू निगम, मरीजों को देंगे प्राणवायु

कोरोना मरीजों की सहायता के लिए आगे आए सोनू निगम, मरीजों को देंगे प्राणवायु
Share:

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में देशभर में व्यक्तियों को परेशान कर रखा है। इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आने के चलते अब तक कई सारे लोगों को अपनी जांच गंवानी पड़ी। दिन प्रतिदिन बढ़ते कोरोना के रोगियों के चलते भी हॉस्पिटल्स में भी बेड, ऑक्सीजन और अन्य सुविधाओं के लिए लंबी लाइक देखने को मिल रही है। मुंबई (महाराष्ट्र) में कोरोना के सबसे अधिक केस देखने को मिले हैं।

वही ऐसे में खतरे की घड़ी में बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने अब लोगों के लिए सहायता के लिए हाथ बढ़ाया है। सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा करते हुए बताया कि मुंबई में ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए वो अपने साथी के साथ मिलकर ऑक्सीजन कनस्तर की सुविधा प्रदान कराएंगे।

सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर खबर देते हुए लिखा, "ये वक़्त कठिनाइयों से भरा है और हमें इसका सामना बहादुरी से करना है। आइये हम सब एक दूसरे का हाथ पकड़कर अपना योगदान दें तथा जिंदगियां बचाए। क्रिशिव टेकचंदानी और मैं आपातकालीन के मौके पर ऑक्सीजन कनस्तर देकर सहायता करेंगे। आपके परिवारवालों के साथ हमारी प्रार्थनाएं।" कहा जा रहा है कि सोनू निगम तथा उनकी टीम द्वारा दिए गए ऑक्सीजन कनस्तर को हॉस्पिटल, एम्बुलेंस तथा इमरजेंसी के अन्य स्थानों पर लगाया जाएगा। गौरतलब है कि सोनू निगम सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा तम्मा मसलों पर अपना पक्ष रखते नजर आते हैं।

करीना ने अनुष्का का फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई

आमिर खान की इस फिल्म के लिए अनुष्का ने दिया था ऑडिशन, आज भी है वीडियो सबूत के तौर पर

दिल्ली और यूपी में बेड तलाशने में लगी इतनी देर, बॉलीवुड एक्टर सोनू ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -