देश ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत भी हुआ 21 दिनों के लिए लॉकडाउन
देश ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत भी हुआ 21 दिनों के लिए लॉकडाउन
Share:

पिछले कई दिनों से पूरी दुनिया में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप आज लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है. जंहा अब तक इस वायरस की चपेट में आने से 17000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार देश को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले तीन हफ्ते हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं. आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना से बचने का इसके अलावा कोई तरीका नहीं है, कोई रास्ता नहीं है.

रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोना को फैलने से रोकना है, तो इसके संक्रमण की सायकिल को तोड़ना ही होगा. किसी भी तरह का खिलवाड़, आपके जीवन को और खतरे में डाल सकता है. मुझे विश्वास है हर भारतीय संकट की इस घड़ी में सरकार के, स्थानीय प्रशासन के निर्देशों का पालन करेगा. खेल जगत ने भी प्रधानमंत्री के इस अपील का समर्थन किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, 'प्रधानमंत्री के आदेश को मानते हुए सभी लोग कृप्या करके 21 दिनों तक अपने-अपने घरों में रहें. सोशल डिसटेंसिंग ही एकमात्र उपाय है इस खतरनाक वायरस से बचने का.'

कोरोना की मार के चलते संजीव ने मांगी रिहाई

कोरोना के चलते इस क्रिकेटर ने बांटे 4000 मास्क

गौतम गंभीर ने कोरोना पड़ितों के लिए बढ़ाया सहायता का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -