'स्पाइडर-मैन' की सीक्वल्स पर पड़ा कोरोना का असर, रिलीज डेट टली
'स्पाइडर-मैन' की सीक्वल्स पर पड़ा कोरोना का असर, रिलीज डेट टली
Share:

पूरे विश्व में कोरोना कहर बरपा रहा है. ऐसे में इसका असर हर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. वहीं, मशहूर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की तीसरी 'स्पाइडर-मैन' फिल्म और हिट 'स्पाइडर-मैन: इन द स्पाइडर-प्रोन' की अगली कड़ी को अब आगे बढ़ा दिया गया है. रिलीज की तारीखों में फेरबदल करने की वजह कोविड- 19 महामारी है. हॉलीवुड स्टूडियो ने चल रहे संकट के कारण रिलीज शेड्यूल को फिर से जारी करने का कहा गया है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट ने बताया है कि अब, सोनी पिक्च र्स ने कई महीनों तक के लिए अपने दो अनटाइल्ड 'स्पाइडर-मैन' सीक्वेल को वापस ले लिया है.

आपको बता दें की स्टूडियो ने घोषणा की है कि मार्वल-सोनी का 'स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम' सीक्वल की तारीखें 16 जुलाई, 2021 से 5 नवंबर, 2021 हो गई है. सोनी पिक्चर्स एनिमेशन के 'स्पाइडर-मैन: इन द स्पाइडर-वर्ड' सीक्वल में छह महीने की देरी हो गई है, यानि अब ये 8 अप्रैल, 2022 की बजाय 7 अक्टूबर, 2022 को आएगी. टॉम हॉलैंड की 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' 2019 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी, जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1.13 अरब डॉलर की कमाई की थी. जिस फिल्म के लिए नया शेड्यूल तय किया गया है वो इस सीक्वल की तीसरी किश्त है जो 2017 में 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' के साथ लॉन्च हुई.

जानकारी के लिए बता दें की सोनी ने अपनी एक्शन कॉमेडी 'मैन फ्रॉम टोरंटो' को भी लगभग एक वर्ष यानि कि 17 सितंबर, 2021 से बढाकर 20 नवंबर, 2020 कर दिया गया है. स्टूडियो ने 'होटल ट्रांसिल्वेनिया 4' को 22 दिसंबर, 2021 से 4 महीने आगे बढाकर 6 अगस्त, 2021 कर दिया गया है.

लॉकडाउन में इस काम को कर रही हैं एलनाज नौरोजी

खरीददारी करते समय इन बातों का ख्याल रखते हैं अभिनेता टॉम हार्डी

किम को चर्च में मांगटीका पहनना पड़ा महंगा, इस तरह यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -