कर्नाटक में कोविड -19 के बढ़ते  मामले पर आज उच्च स्तरीय बैठक करेंगे बोम्मई
कर्नाटक में कोविड -19 के बढ़ते मामले पर आज उच्च स्तरीय बैठक करेंगे बोम्मई
Share:


बेंगलुरू: मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई शनिवार को कर्नाटक में कोविड-19 की सीमाओं में ढील पर अंतिम निर्णय लेने के लिए एक विशेषज्ञ समूह की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, बैठक में स्कूलों को फिर से खोलने, सिनेमाघरों, पब, क्लब, होटल और रेस्तरां में 50 लोगों की सीमा और रात के कर्फ्यू पर चर्चा होगी।

प्रशासन ने शुक्रवार को कोविड-19 तकनीकी सलाहकार समिति (टीएसी) के साथ बैठक की। समूह ने दिशानिर्देश जमा कर दिए हैं, जिन्हें अगले सोमवार से लागू किया जाएगा।

इस तथ्य के बावजूद कि बेंगलुरु में नए कोविड मामलों की संख्या अधिक है, तेजी से ठीक होने वाले सकारात्मक मामले न्यूनतम प्रतिबंधों के साथ सीमा को समाप्त करने का मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं। शुक्रवार को, कर्नाटक में 71,092 डिस्चार्ज की तुलना में 31,198 नए कोविड मामले थे। एक ही दिन में, बेंगलुरु शहरी जिले ने 44,866 डिस्चार्ज के खिलाफ 15,199 सकारात्मक मामले दर्ज किए। एक ही दिन में पचास मौतों की सूचना मिली। 

पिछले हफ्ते, कर्नाटक सरकार ने सप्ताहांत कर्फ्यू हटा लिया और संकेत दिया कि शनिवार को स्कूल फिर से खोलने पर निर्णय लिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, सरकार बेंगलुरु में स्कूलों को धीरे-धीरे खोलने का समर्थन करती है। ईसा पूर्व शिक्षा मंत्री नागेश ने पहले ही स्कूलों को फिर से खोलने का संकेत देते हुए कहा है कि विभाग पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए तैयार है।

भारत ने इजराइल से खरीदा था Pegasus, पीएम मोदी की यात्रा के दौरान हुई थी 2 अरब डॉलर डील- NYT रिपोर्ट

महाकाल मंदिर निर्माण कार्य और सौंदर्यीकरण योजनाओं को लेकर सीएम ने दिए ये निर्देश

पाकिस्तान का 'वर्ल्ड कप' अभियान ख़त्म, सेमीफइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -