किर्गिस्तान में कोविड-19 रोकथाम के उपायों में ढील दी गई
किर्गिस्तान में कोविड-19 रोकथाम के उपायों में ढील दी गई
Share:

 


शुक्रवार को, किर्गिस्तान ने उन लोगों पर लगाए गए क्वारंटाइन सेट को हटा दिया, जिनका कोविड-19 रोगियों के साथ संपर्क था और देश में प्रवेश करने से पहले उनके लिए पीसीआर परीक्षण करने की आवश्यकता को हटा दिया।

देश के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड-19 से निपटने के लिए रिपब्लिकन मुख्यालय की बैठक में मौजूदा महामारी विज्ञान की स्थिति और टीकाकरण दर की जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बैठकों के बाद, स्वास्थ्य मंत्रालय को 11 फरवरी से शुरू होने वाले नए उपायों को लागू करने का निर्देश दिया गया था। मुख्यालय के अनुसार आगमन को या तो एक पीसीआर परीक्षण प्रमाण पत्र या टीकाकरण प्रमाण प्रदान करना होगा।

किर्गिस्तान में अब तक 199,890 कोविड -19 मामले सामने आए हैं, जिसमें 192,232 की वसूली और 2,920 लोगों की मौत हुई है। कोरोनावायरस नियंत्रण के लिए राष्ट्रीय संचालन टीम ने 12 फरवरी को कहा कि किर्गिस्तान ने अंतिम दिन 81 नए कोरोनावायरस मामले दर्ज किए थे। बिश्केक में 41, चुई में 34, नारिन में दो, ओश में दो, इसिक-कुल में एक और बटकेन में एक नया मामला सामने आया है। कुल 199,971 कोरोनावायरस मामलों की पुष्टि की गई है। पिछले एक दिन में कोरोनावायरस संक्रमण से जुड़ी चार मौतें दर्ज की गईं।

विश्व में कुल 408.1 मिलियन कोविड मामले दर्ज, मृत्यु दर 5.8 मिलियन से अधिक

जिनेवा में तालिबान प्रतिनिधिमंडल ने अंतरराष्ट्रीय वार्ता की मांग की

तालिबान ने अफगानिस्तान युद्ध पीड़ितों के लिए सहायता योजना को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -