अस्पतालों की हालत में आ सकता है सुधार, सीएम योगी करने वाले है दौरा
अस्पतालों की हालत में आ सकता है सुधार, सीएम योगी करने वाले है दौरा
Share:

भारत में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने की खातिर अब सीएम योगी आदित्यनाथ स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. इसी क्रम में उनका रविवार को बस्ती का दौरा है.सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के साथ कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए चल रहे अभियान की समीक्षा करेंगे. इसके बाद वह अधिकारियों को निर्देश देने के बाद दिन में ही दौरे पर भी निकलेंगे.

बिहार विधानसभा को लेकर तैयारियां तेज़, कल बिगुल फूकेंगे अमित शाह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ दिन में करीब एक बजे हेलिकॉप्टर से बस्ती जाएंगे. वहां पर पुलिस लाइन में लैंड करने के बाद वह जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे. वहां पर कोविड वार्ड की सुविधा परखने के साथ सैंपल जांच की भी तहकीकात करेंगे. उनका दौरा दोपहर करीब एक बजे का है.

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू का बड़ा बयान, मजदूरों के आंकड़ो को लेकर कही यह बात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उत्तर प्रदेश के छह क्षेत्रों में भाजपा 16 से 22 जून के बीच वर्चुअल रैली आयोजित करेगी. इसमें गोरखपुर क्षेत्र से 50 हजार लोग प्रतिभाग करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 30 जून तक एक माह चलने वाले विभिन्न अभियानों, कार्यक्रमों एवं योजनाओं एवं उतर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तीन वर्ष के जनहितकारी योजनाओं और कार्यों के बारे में घर-घर जाकर दो-दो के समूह में बताने का आह्वान किया. दूसरी ओर भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के अब तक 2.46 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. देश में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 6,929 तक जा पहुंचा है. 

WHO ने कोरोना को लेकर फिर दिए नए दिशानिर्देश, मास्क को लेकर कही जरुरी बात

ब्राज़ील ने चली बड़ी चाल, वेबसाइट से हटाया कोरोना के आंकड़ों का नामों निशान

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में महाराष्ट्र सरकार ने खर्ची बड़ी रकम, दिया हिसाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -