NSW आईसीयू में कोरोना वायरस के नए मामलों के कारण हुई इतने प्रतिशत की वृद्धि

ग्रेटर सिडनी के महीनों लंबे प्रकोप के परिणामस्वरूप स्थानीय रूप से अधिग्रहित कोरोना वायरस के 919 नए केस और दो और मरीजों के मरने का एलान किया गया है, ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने अपने राज्य के लोगों से चढ़ाई के संक्रमण से अपना ध्यान अलग करने की बात कह रहे है।  “इसमें कोई संदेह नहीं है कि बढ़ते केसों का आंकड़ा लोगों के लिए चिंता का विषय है,” प्रीमियर ने संवाददाताओं से बोला  एनएसडब्ल्यू ने एक बार फिर से महामारी शुरू होने के उपरांत से ऑस्ट्रेलिया में दर्ज किए गए उच्चतम दैनिक आंकड़ा के रिकॉर्ड को पार कर दिया है।


जहां इस बात का पता चला है कि  हॉस्पिटल में एडमिट होने की दर अपेक्षाकृत कम देखने को मिली है।” सुश्री बेरेजिकेलियन के पास एक बिंदु था – एक जिसे विशेषज्ञों द्वारा दोहराया  जा चुका है क्योंकि कोरोना वायरस ऑस्ट्रेलिया और यहां तक ​​​​कि हाल के सप्ताह में पीएम के रूप में उतरा है कि हमें, एक राष्ट्र के रूप में, कोविड-शून्य का पीछा करना बंद करने और जिसके बजाय अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। जिन चीजों को हम नियंत्रित कर सकते हैं, जैसे कि टीका लगवाना और लोगों को हॉस्पिटल से दूर रखने के लिए हर संभव कोशिश करना है।

इतना ही नहीं स्वास्थ्य मंत्री और मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी उन रिपोर्टों के बारे में प्रश्नों से घिर चुके थे कि सिडनी की हॉस्पिटल  प्रणाली दबाव में आने वाली है। गहन देखभाल में  कोरोना वायरस वाले लोगों की संख्या में पिछले एक हफ्ते में 46 फीसद की वृद्धि हुई है – वर्तमान में अस्पताल में उपचार प्राप्त करने वाले 645 मामलों में से 77 से 113 तक Gladys Berejiklian ने NSW के निवासियों से अनुरोध किया है कि वे चढ़ाई के संक्रमण से अपना ध्यान एक अलग आकृति की ओर किया जाना चाहिए। 

पूर्व सीएम कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने पर भड़के AMU के छात्र, यूनिवर्सिटी कैंपस में लगाए पोस्टर

इंदौर का चूड़ीवाला तस्लीम अली गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

तालिबान के हाथ लगा अमेरिकी हथियारों का जखीरा, बन सकता है पाक के लिए बड़ी परेशानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -