कोरोना वायरस के डर से ब्राजील के फुटबालरों ने कहा-  स्वास्थ्य पहले
कोरोना वायरस के डर से ब्राजील के फुटबालरों ने कहा- स्वास्थ्य पहले
Share:

ब्राजील के सबसे बड़े फुटबाल क्लब के खिलाड़ियों ने अधिकारियों से अनुरोध किया है कि प्रमुख टूर्नामेंटों को फिर से पहले उनके आर्थिक हितों का भी ध्यान रखा जाए. कोरोनावायरस के कारण ब्राजील में मार्च के मध्य से ही फुटबाल गतिविधियां रूकी हुई है और यह कब फिर से शुरू होगा, इसे लेकर अनिश्चितता बनी हुई है.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील के फुटबालरों के राष्ट्रीय संघ एफईएनएपीएएफ के अधिकारियों को खिलाड़ियों के साथ जारी बातचीत में सुधार करने को कहा गया है ताकि उनके हितों का ध्यान रखा जाए.

एक बयान में कहा गया है, " ब्राजील के लोग फुटबाल को पसंद करते हैं और इसकी वापसी चाहते हैं और हम भी इससे प्यार करते हैं और इसकी वापसी चाहते हैं. हम सभी काम पर वापस जाना चाहते हैं, लेकिन हमें अपने स्वास्थ्य के बारे में भी सोचना होगा." राष्ट्रीय संघ एफईएनएपीएएफ ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें ब्राजील के 10 सबसे बड़े क्लब के खिलाड़ी शामिल हैं. इसमें फ्लेमिंगो और संतोस के खिलाड़ी भी शामिल हैं और उन्होंने इस संदेश को जारी किया है. ब्राजील में सेरी-ए लीग तीन मई से शुरू होना था, लेकिन इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

डेविड वॉर्नर ने चुना IPL की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम, शामिल नहीं है ये खिलाड़ी

इयोन मोर्गन का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक में टी-10 क्रिकेट को शामिल किया जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -