असम सरकार : पत्रकारों को मिलेगा 50 लाख का बीमा कवर
असम सरकार : पत्रकारों को मिलेगा 50 लाख का बीमा कवर
Share:

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने सोमवार को उन फ्रंटलाइन पत्रकारों की सराहना की, जो सीओवीआईडी -19 को कवर कर रहे हैं और कहा है कि राज्य उन्हें 50 लाख रुपये का बीमा कवर देगा. 

सिंध प्रांत के गवर्नर को हुआ कोरोना, पाक में अब तक 14 हजार संक्रमित

अपने बयान में आगे सोनोवाल ने कहा, 'फ्रंटलाइन पत्रकारों ने सभी खतरे के खिलाफ जाकर COVID -19 को बहादुरी से कवर किया. अपनी जान को दांव पर लगाकर, उन्होंने काम किया. वे हमारे असली नायक है. हमारी सरकार उनमें से प्रत्येक को 50 लाख रुपये का जीवन बीमा कवर देगी.' केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, असम में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 36 है.

रैपिड टेस्ट किट को वापस करने की तैयारी, नहीं होगा पैसों का नुकसान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1543 नए मामले सामने आए हैं और 62 लोगों की मौत हो गई है, जो अब तक सर्वाधिक है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 29,435 हो गई है, जिसमें 21,632 सक्रिय हैं, 6,869 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 934 लोगों की मौत हो चुकी है

मशहूर एक्ट्रेस है रामायण के राम अरुण गोविल की भाभी

विग पहनने का अफसोस नहीं है पारस छाबरा को

मशीनों की आवाज से आज भी डरती है भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -