तमिलनाडु में वैक्सीन की डोज कम पड़ने के कारण रोका गया टीकाकरण

टीकों की कमी का सामना करते हुए, तमिलनाडु का काम रुक गया है क्योंकि राज्य में कई जिलों में आवश्यक खुराक की कमी हो गई है। राज्य की 45 स्वास्थ्य इकाइयों में से 39 ने टीकों की कमी की सूचना दी। राज्य को बुधवार को कोवैक्सिन की 63,370 खुराक और गुरुवार को अन्य 40,000 खुराक की उम्मीद है। राज्य को शुक्रवार को कोविशील्ड वैक्सीन की 3.6 लाख खुराक मिलनी है और स्वास्थ्य विशेषज्ञों का मानना है कि इनके आने के बाद ही चीजें पटरी पर आ पाएंगी। 

सरकारी अस्पतालों में कोविड-19 के टीके खत्म होने के बीच, विरुधुनगर के सांसद बी मनिकम टैगोर ने मंगलवार को वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने से इनकार कर दिया। कांग्रेस सांसद ने 8 अप्रैल को कोविशील्ड की अपनी पहली खुराक ली थी और अब उन्हें दूसरी खुराक मिलनी थी। यह कहते हुए कि वह दूसरी खुराक लेने के लिए तैयार नहीं थे, जब यह जनता के लिए उपलब्ध नहीं थी, उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया।

मनिकम टैगोर ने कहा, "मैं टीकाकरण तब करूंगा जब यह दूसरों के लिए भी खुला होगा।" द्रमुक सरकार ने पहले तमिलनाडु के लिए टीकों की खरीद के लिए एक वैश्विक निविदा जारी की थी, जिसका अभी तक कोई परिणाम नहीं निकला है। DMK नेताओं और मुख्यमंत्री स्टालिन ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर राज्य सरकार को चेन्नई के पास चेंगलपेट में अप्रयुक्त एकीकृत वैक्सीन कॉम्प्लेक्स को पट्टे पर लेने की अनुमति देने के लिए लिखा था।

अपनी इस फिल्म के बाद एक्शन फिल्म में निर्माता जैकी भगनानी के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार!

कांग्रेस को आज लगेगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद

तापसी पन्नू के दिल में जाएगी नॉवल पढ़ने की दिलचस्पी, कभी हवस ' तो कभी 'प्यार का आतंक' की नॉवल पढ़ती हुई आई नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -