कल से बदलेगा हैदराबाद मेट्रो का समय, जानिए क्या हुआ बदलाव?
कल से बदलेगा हैदराबाद मेट्रो का समय, जानिए क्या हुआ बदलाव?
Share:

नई दिल्ली: देश में अब कोरोना की दूसरी लहर का संकट निरंतर कम हो रहा है, जिसे देखते हुए अनलॉक की तैयारी भी आरम्भ हो गई है। कोरोना के केस में कमी को देखते हुए तेलंगाना सरकार ने लॉकडाउन को हटाने का निर्णय किया है। सरकार ने रविवार से प्रदेश में लॉकडाउन को हटाने और एक जुलाई से शैक्षणिक संस्थानों को खोलने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही, 21 जून से हैदराबाद मेट्रो रेल सेवा का वक़्त भी फिर से तय किया गया है। हैदराबाद मेट्रो रेल अब प्रातः 7 बजे से रात 9 बजे तक चलाई जाएंगी।

हैदराबाद मेट्रो रेल ने बताया, हैदराबाद मेट्रो रेल अब प्रातः 7 बजे (पहली ट्रेन) से रात 9 बजे (संबंधित स्टेशनों से अंतिम ट्रेन) तक चलेगी, जो रात 10 बजे के आसपास सभी टर्मिनेशन स्टेशनों तक पहुंच जाएगी, जिसमें कोरोना सुरक्षा प्रोटोकॉल भी सम्मिलित होगा। हैदराबाद मेट्रो ने यात्रियों को कोरोना नियमों का कठोरता से पालन करने जैसे फेस मास्क पहनने, फिजिकल डिस्टेंस बनाए रखने तथा हाथों की साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखने की सलाह दी है।

हैदराबाद मेट्रो रेल ने बताया, यात्रियों से अपील है कि वे हैदराबाद मेट्रो रेल के सुरक्षा कर्मियों तथा कर्मचारियों के साथ उनकी यात्रा को सुरक्षित रखने की कोशिशों में मदद करें। कोरोना महामारी से निजता पाने के लिए तेलंगाना में बीते एक महीने से लॉकडाउन लागू है। इससे पहले, राज्य सरकार ने 9 जून को 10 दिनों के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया था, मगर अब केस कम होने के पश्चात् राहत दी गई है। मगर कहीं ये ढील देश के लिए महंगी न बन जाए, इसके लिए केंद्र सरकार ने पहले ही प्रदेशों को सर्तक रहने के लिए भी कहा है।

प्रधानमंत्री मोदी की ‘कश्मीर बैठक’ से पहले पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, विदेश मंत्री कुरैशी ने कह डाली ये बात

दिन-प्रतिदिन थम रही है कोरोना की रफ़्तार, 81 दिन में सबसे कम संक्रमित मामले आए सामने

उत्तराखंड सरकार राज्य विश्वविद्यालयों में 300 से अधिक पदों के लिए जारी किए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -