बोम्मई मंगलवार को विशेषज्ञों के साथ उच्च स्तरीय बैठक करेंगे
बोम्मई मंगलवार को विशेषज्ञों के साथ उच्च स्तरीय बैठक करेंगे
Share:

बेंगालुरू: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने  कोविड के बढ़ते मामलों और कोरोनावायरस के ओमिक्रॉन तनाव के आलोक में मंगलवार को विशेषज्ञों के साथ एक उच्च स्तरीय सम्मेलन बुलाएंगे।

उन्होंने कहा, राज्य में स्थिति को प्रबंधित करने के लिए विशेषज्ञ की सलाह ली जाएगी। उन्होंने कहा कि गुरुवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में विशेषज्ञ समिति की राय पर चर्चा की जाएगी और उचित फैसला लिया जाएगा। बोम्मई ने कहा कि वह पूरे देश में ओमिक्रोन  संस्करण के मामलों में वृद्धि देख रहे हैं। यह पड़ोसी राज्यों में अधिक तेजी से फैल रहा है, इस समय विशेषज्ञ सलाह की आवश्यकता है।

"मेरे कैबिनेट सहयोगी और मैं हर चीज पर चर्चा करेंगे। हमने कोविड की पहली और दूसरी दोनों लहरों से निपटा है। सरकार एक ऐसा विकल्प चुनेगी जिसका लोगों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव न पड़े, साथ ही साथ कोविड विशेषज्ञ की सिफारिशों का पालन करें। समूह एक त्वरित वृद्धि को रोकने के लिए " उन्होंने कहा "हम 15 से 18 वर्ष की आयु सीमा के लिए टीकाकरण अभियान की शुरुआत के साथ युवाओं को सुरक्षा क्षेत्र में लाना चाहते हैं। माता-पिता, शिक्षकों और स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं को सभी को एक साथ काम करना चाहिए। लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए।"

चीन ने गलवान में फहराया अपना झंडा, राहुल गांधी बोले- 'मोदी जी चुप्पी तोड़ो'

धर्मेंद्र प्रधान ने 15-18 आयु वर्ग के सभी छात्रों से COVID वैक्सीन लेने का आह्वान किया

हिमाचल जा रहे हैं घूमने तो इस गाँव में जाना ना भूले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -