क्या महाराष्ट्र में कभी भी खत्म नहीं होगा कोरोना का कहर, हर दिन सामने आ रहे संक्रमण के नए केस
क्या महाराष्ट्र में कभी भी खत्म नहीं होगा कोरोना का कहर, हर दिन सामने आ रहे संक्रमण के नए केस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड-19 के 4196 नए केस सामने आने के साथ ही कोविड वायरस संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर प्रदेश में 64,64,876 हो गई जबकि 104 और मरीजों की मौत के उपरांत मृतकों की संख्या 1,37,313 पर पहुंच चुकी है राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय के एक अधिकारी ने यह सूचना दी।  

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे के बीच कोविड-19 के 4,688 मरीज संक्रमण से निजात पा चुके है, जिससे राज्य में इस जानलेवा वायरस के संक्रमण को मात देने वालों का आंकड़ा बढ़कर 62,72,800 हो गया। राज्य में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों का आंकड़ा 51,238 हो चुका है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी के अनुसार महाराष्ट्र में संक्रमण से ठीक होने की दर 97.03 प्रतिशत हो गयी है जबकि मृत्यु दर 2.12 फीसद बनी हुई है। 

जहां इस बात का पता चला है कि आठ जिलों जालना, हिंगोली, परभणी, अकोला, वर्धा, भंडारा, गोंदिया और चंद्रपुर के अलावा जलगांव, परभणी, नांदेड़, अकोला और अमरावती के पांच नगर निगमों में पिछले 24 घंटे के बीच कोविड के संक्रमण का कोई नया केस सुनने को नहीं मिला। राज्य के अहमदनगर जिले में मंगलवार को सर्वाधिक 780 नये केस सामने आए, उसके बाद पुणे में कोविड के संक्रमण के 579 नए मामले सामने आए थे। 

आज इस एक राशि वाले जातकों को बरतनी होगी अधिक सावधानी, जानिए आज का राशिफल

दिल्ली को काले बादलों ने घेरा, सुबह से बारिश जारी... दिनभर झमाझम का अनुमान

देश की GDP में आया जबरदस्त उछाल, ग्रोथ रेट ने तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -