ना चेहरे पर मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग, भाजपा नेता की बैठक में उड़ी नियमों की धज्जियाँ

रांची: पूरे देश में कोरोना महामारी हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. इसके बाद भी कई जगहों पर लापरवाही ज्यादा दिखाई दे रही है. ये लापरवाही आम जनता के साथ ही जनता के प्रतिनिधि भी दिखा रहे हैं. ताजा मामला झारखंड के कोडरमा से सामने आया है. झुमरी तलैया की साहू धर्मशाला में भाजपा ने अपनी जिला ईकाई का विस्तार करने के लिए जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी के नेतृत्व में एक बैठक बुलाई थी. इसमें लगभग 100 कार्यकर्ता शामिल हुए थे.  

भाजपा की इस बैठक में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. बैठक में नेता और कार्यकर्ता दोनों ही बढ़ते कोरोना से बेफिक्र दिखाई दिए. अधिकतर कार्यकर्ताओं ने चेहरे पर मास्क तक नहीं लगाया था और न ही किसी ने इस कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का पालन किया गया था. जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी ने चेहरे की जगह जेब में मास्क रखा था. उन्होंने मास्क होते हुए भी इसका इस्तेमाल करना जरूरी नहीं समझा और जेब में मास्क रखकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते रहे. 

लगभग डेढ़ घंटे चले इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी की जिला कार्यसमिति सदस्य और मंडल अध्यक्षों के नामों का ऐलान किया गया.  नामों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंच पर भी फोटो खिंचवाते दिखाई दिए. 

दुनिया के 75 फीसद 'खिलौना बाजार' पर चीन का कब्ज़ा, भारत की हिस्सेदारी मात्र 0.5

आसाराम पर लिखी गई पुस्तक के प्रकाशन पर लगी रोक, दिल्ली कोर्ट ने दिया आदेश

सोने के दाम में आई गिरावट, चांदी भी हुई इतनी सस्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -