नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता, माँ को लेकर हुए दुखी
नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता, माँ को लेकर हुए दुखी
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर संगीतकार एवं सिंगर विशाल ददलानी ने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से खबर दी कि उनके पिता मोती ददलानी का देहांत हो गया है। विशाल स्वयं भी इन दिनों कोरोना से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने पिता की एक पुरानी फोटो साझा की है तथा दिल दहला देने वाली खबर साझा की है। अपने पिता के देहांत की खबर देते हुए विशाल ददलानी एक बहुत भावुक पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कोरोना के चलते अपनी ‘लाचारी’ का इजहार किया है।

वही अपने पिता की एक फोटो शेयर करते हुए, विशाल ने लिखा, "पिछली रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे फ्रेंड तथा इस धरती पर सबसे अच्छे और दयालु व्यक्ति को खो दिया। मुझे जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

विशाल ने आगे लिखा, ”वह बीते 3/4 दिनों से आईसीयू में थे, मगर मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका क्योंकि मैं कोरोना संक्रमण से संक्रमित हूं। मैं अपनी मां को उनके सबसे मुश्किल वक़्त में पकड़ने भी नहीं जा सकता। यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। मैं नहीं जानता कि उसके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।” शुक्रवार को ही विशाल ददलानी ने अपने कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की खबर दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से कहा था कि उनकी कोरोना जाँच रिपोर्ट सकारात्मक निकली है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने कांटेक्ट में आए सभी लोगों से अपनी-अपनी जाँच कराने की भी अपील की थी।

ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल

टीवी पर पहली बार एक साथ नजर आएँगे शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, मचेगा जबरदस्त धमाल

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -