पहले से बेहतर है अभिनेता राजशेखर की सेहत, बेटी बोली- 'फर्जी खबरे...'
पहले से बेहतर है अभिनेता राजशेखर की सेहत, बेटी बोली- 'फर्जी खबरे...'
Share:

वरिष्ठ टॉलीवुड अभिनेता राजशेखर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। बीते दिन ही खबर आई थी कि वह कोरोना संक्रमित है और उनकी हालत बड़ी गंभीर है। ऐसे में अब एक और जो खबर आई है उसमे यह बताया गया है कि उनकी हालत गंभीर नहीं है। जी दरअसल इस बारे में जानकारी उनकी बेटी व अभिनेत्री शिवात्मिका राजशेखर ने दी है। हाल ही में शिवात्मिका ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "आप सभी ने जितना प्यार और शुभकामनाएं दी है, उसके लिए मैं जितना भी शुक्रिया अदा करूं वह कम होगा। लेकिन कृपया जान लें कि वह गंभीर हालत में नहीं है। उनकी हालत स्थिर है और बेहतर हो रहे हैं। कृपया फर्जी खबरें न फैलाएं।"

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि 'उनके पिता संक्रमण से डटकर सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "हालांकि यह मुश्किल साबित हो रहा है।' वैसे राजशेखर के बारे में बात करें तो जैसे ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उनके फैंस को मिली सभी उनके लिए दुआ करने लगे। शिवात्मिका ने हाल ही में कहा कि, "हम मानते हैं कि यह आपकी प्रार्थना, प्यार और शुभकामनाएं हैं जो हमारी रक्षा करते हैं और हमें आगे बढ़ाते रहते हैं। मैं यहां आपसे नन्ना के (पिताजी) शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने के लिए कह रही हूं। आपके प्यार के साथ, वह और मजबूत हो जाएंगे।"

अब बात करें राजशेखर की तो वह बीते शनिवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे और उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की थी। फिलहाल उनकी बेटी के बयान से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे।

राहुल वैद्य ने पवित्रा पूनिया के कैरक्टर पर उठाये सवाल, एक्ट्रेस ने कही ये बात

'दुर्गावती' फिल्म को लेकर घबरा रहीं हैं भूमि, जानिए क्या है वजह

'बुर्ज खलीफा' गाने पर आसिम रियाज ने किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -