कोरोना के नए दिशानिर्देशों के साथ फिर शुरू होंगे दिल्ली के सिनेमा हॉल
कोरोना के नए दिशानिर्देशों के साथ फिर शुरू होंगे दिल्ली के सिनेमा हॉल
Share:

दिल्ली: सिनेमा हॉल दिल्ली में अनलॉक चरणों में फिर से खुलेंगे। थिएटर व्यवसाय फिर से शुरू हो जाता है क्योंकि वे 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ खुलने की तैयारी करते हैं। दिल्ली में घटते कोविड-19 मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। कोविड -19 सुरक्षा दिशानिर्देशों के अनुसार, हॉल को सावधानीपूर्वक साफ किया जाना चाहिए और कई थिएटरों में यूवी लाइट भी लगाई जानी चाहिए। डेलीट सिनेमा मैनेजर्स ने एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि "शुक्रवार तक खुलने की उम्मीद है।

 निर्माता यहां अपनी फिल्मों को रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि 'बड़ी स्क्रीन बड़ी स्क्रीन' है।" लिबर्टी सिनेमा के मालिक और दिल्ली के सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं।" एसोसिएशन ने कहा, "सिनेमा फिर से खोलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सब कुछ जगह पर है। प्राथमिक ध्यान उचित स्वच्छता पर होना चाहिए जिसका ध्यान रखा जा रहा है।"

डिलाइट सिनेमा हॉल के प्रबंधक ने कहा कि 'हॉल में स्नैक्स की अनुमति नहीं होगी और केवल सील-पैक खाने की चीजें बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।' केजरीवाल सरकार ने 26 जुलाई को सुबह 5 बजे से सिनेमाघरों/थिएटर/मल्टीप्लेक्स को फिर से खोलने की अनुमति देने के आदेश जारी किए।

मानसून सत्र: भाजपा संसदीय दल की बैठक जारी, सोमवार को पारित हुए थे दो बिल

असम-मिजोरम सीमा पर हिंसा को लेकर राहुल गांधी ने अमित शाह पर साधा निशाना

अफगानिस्तान सरकार ने भारत को आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा को शिफ्ट करने की दी सूचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -