NPHET की रिपोर्ट में किया गया दावा- आयरलैंड में कोविड डेल्टा संस्करण 70 पीसी मामलों के लिए हो सकता है जिम्मेदार
NPHET की रिपोर्ट में किया गया दावा- आयरलैंड में कोविड डेल्टा संस्करण 70 पीसी मामलों के लिए हो सकता है जिम्मेदार
Share:

नेशनल पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी टीम (Nphet) ने कहा है कि कोविड-19 के अत्यधिक पारगम्य डेल्टा संस्करण में अब डबलिन, आयरलैंड में लगभग 70 प्रतिशत नए मामलों का संदेह है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरिश डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी टोनी होलोहन ने सोमवार शाम को जारी एक बयान में यह बात कही।

बयान में कहा गया है कि आयरलैंड में सोमवार को कोविड -19 के 365 नए पुष्ट मामले सामने आए, जिससे कुल संख्या 274,306 हो गई। होलोहन ने कहा, "जबकि यह संस्करण एक खतरा पेश कर रहा है, हममें से जो पूरी तरह से टीका लगाए गए हैं, वे अपने टीके पर भरोसा कर सकते हैं," डेल्टा संस्करण उन लोगों के लिए एक जोखिम पेश करना जारी रखता है जो बिना टीकाकरण या दूसरी खुराक की प्रतीक्षा कर रहे हैं टीका। उन्होंने जनता से सार्वजनिक स्वास्थ्य सलाह का पालन करने और कोविड -19 के खिलाफ टीका लगवाने का आह्वान किया, जब उन्हें टीका लगाया जाता है।

नवीनतम उपलब्ध आधिकारिक आंकड़ों से पता चला है कि 27 जून तक, आयरलैंड में कोविड -19 वैक्सीन की 4 मिलियन से अधिक खुराक दी गई थी, जो इसकी कुल आबादी का लगभग 80 प्रतिशत है। प्रधान मंत्री माइकल मार्टिन ने दिन में पहले स्थानीय मीडिया को बताया कि उनका मानना ​​​​है कि आयरलैंड में करीब 50 प्रतिशत लोगों को 6 जुलाई तक पूरी तरह से टीका लगाया जाएगा।

रिया चक्रवर्ती ने जीता फैंस का दिल, शेयर की ये शानदार तस्वीर

एक बार फिर फैंस को दीवाना कर गए बी प्राक, देंखे ये दर्द और प्यार से भरा है गाना

20 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए अनिल देशमुख के दो सहयोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -