न्यू साउथ वेल्स में बढ़ा कोरोना का कहर, अस्पतालों में बड़ों से ज्यादा हुए बच्चे भर्ती
न्यू साउथ वेल्स में बढ़ा कोरोना का कहर, अस्पतालों में बड़ों से ज्यादा हुए बच्चे भर्ती
Share:

चीन ने क्षेत्रीय रूप से फैलने वाले मामलों की कम संख्या की सूचना दी है, ऑस्ट्रेलिया में सिडनी, कोरोना संक्रमण और मौतों में वृद्धि का अनुभव कर रहा है। इस बीच, टीकाकरण का समर्थन करने के लिए स्वास्थ्य पास को आवश्यक बनाने के लिए फ्रांसीसी नागरिक सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। चीन का स्थानीय प्रसारण संकट कम हुआ। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, लगातार चार दिनों तक चीन में आयातित मामलों की तुलना में कम दैनिक स्थानीय संक्रमण देखा गया है।

चीन में राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने सोमवार को कोविड के 51 नए मामले दर्ज किए, जिनमें 13 स्थानीय रूप से प्रसारित मामले और 38 आयातित मामले शामिल हैं। अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के विस्फोट को रोकने के लिए देश सख्त संयम और सामूहिक परीक्षण रणनीति का पालन कर रहा है और शून्य-सहनशीलता दृष्टिकोण लागू कर रहा है। हेनान में शांगकिउ शहर के युचेंग काउंटी के पांच अधिकारियों को नियंत्रण उपायों को सख्ती से लागू नहीं करने के लिए कार्यालय से हटा दिया गया था।

दूसरी ओर चीन में अब तक 94,430 कोविड मामले और 4,636 मौतें हुई हैं। बीबीसी ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया का न्यू साउथ वेल्स 'सबसे खराब स्थिति' में न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया के राज्य प्रमुख, ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने कहा है कि न्यू साउथ वेल्स में वर्तमान कोरोनावायरस स्थिति 'महामारी की शुरुआत के बाद से सबसे खराब है। स्थानीय रूप से प्रसारित कोविड संक्रमण शनिवार को 466 तक पहुंच गया, जो एक दिन पहले 390 के पिछले दैनिक वृद्धि से बढ़ रहा था।

टायर फटने से डैम में जा गिरी कार, 15 अगस्त को छुट्टी मनाने गया था परिवार

सरकार का बड़ा बयान, कहा- "भारत ने 55 करोड़ कोविड वैक्सीन खुराक..."

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ेंगी 32 नई बसें, कक्तव-पैनिक बटन सहित होंगी ये सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -