इस राज्य में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, लगा सकते है प्रतिबंध
इस राज्य में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, लगा सकते है प्रतिबंध
Share:

मुंबई: मुंबई में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मुंबई में शनिवार को कोरोना के 2054 नए मामले सामने आए, जबकि कोरोना के कारण 2 रोगियों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विशेषज्ञ मुंबई में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर निरंतर चिंता जाहिर कर रहे हैं। मुंबई में कोरोना विस्फोट होने के पश्चात् स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड में आ गया है। जबकि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3883 नए मामले मिले हैं।

वही इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र में 4,165 कोरोना मामले दर्ज किए गए थे। वहीं 3 संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया था। जबकि मुंबई में कोरोना के 2255 नए मामले दर्ज किए गए थे, 2 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। जबकि बृहस्पतिवार को 12,847 नए मामले दर्ज किए गए थे। सबसे ज्यादा 4,255 मामलों के साथ महाराष्ट्र टॉप पर था। तत्पश्चात, केरल में 3,419 मामले, दिल्ली में 1,323 मामले, कर्नाटक में 833 मामले एवं हरियाणा में 625 मामले सामने आए थे। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बृहस्पतिवार को 14 मौतें दर्ज की गईं थीं।

हाल ही में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि संक्रमण बढ़ने के बाद अभी भी चिकित्सालय में भर्ती होने वाले रोगियों का आँकड़ा 2 से 3 प्रतिशत ही है। उन्होंने कहा था कि अभी कोरोना का नया वैरिएंट सामने नहीं आया है। उन्होंने ये भी बताया कि मुंबई में सकारात्मकता दर 40 प्रतिशत के करीब पहुंच गया है।

'अग्निपथ स्कीम' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, वायुसेना ने जारी की भर्ती की डिटेल

MP के इन जिलों में होगी भयंकर बारिश, जारी हुआ यलो अलर्ट

MP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबने से गई 3 बच्चियों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -