झिंगा पकाना सीख रहा है यह एक्टर

हर जगह इस समय कोरोना वायरस का खौफ है और आम जनता से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक इससे बचने के लिए अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. शूटिंग बंद है पर सब अपने घरों में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी झिंगा पकाना सीख रहे हैं.

 

जी दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में वह खाना बनाते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने इसके साथ लिखा है कि, ''कुछ नया सीखने में कभी देरी नहीं होती है. मैं पहली बार बटर गार्लिक प्रॉन्स बनाने की कोशिश कर रहा हूं. हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश में लगा हूं.'' अब बात करें सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की तो सिद्धार्थ फिल्म 'मरजावां' में नजर आए थे और फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग में जुटे हुए थे.

वहीं कोरोना वायरस के चलते शूटिंग रुक चुकी है और अब इन दिनों सिद्धार्थ अपने घर में है. आपको बता दें कि शेरशाह फिल्म परमवीर चक्र से सम्मानित सेना के कप्तान विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. इसी के साथ सिद्धार्थ फिल्म में सेना के इस शहीद जवान और उनके जुड़वा भाई विशाल की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है और दोनों की जोड़ी पहली बार दिखाई देने वाली है.

इस एक्टर की माँ को हुई मोदी जी की चिंता, कहा- 'सेहत का ख्याल रखें'

ओवैसी के विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा, मामला दर्ज

पति संग वर्क आउट कर रहीं हैं देसी गर्ल प्रियंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -