पंजाब : राज्य में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे 55 नए पॉजीटिव मरीज मिले
पंजाब : राज्य में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे 55 नए पॉजीटिव मरीज मिले
Share:

भारत के राज्य पंजाब कोरोना के रोज नए मामले आ रहे हैं. राज्य में गुरुवार को केवल फिरोजपुर और मानसा जिले ही कोरोना मुक्त रह गए हैं. बाकी सभी जिलों में इस महामारी ने लोगों को चपेट में ले लिया है. 24 घंटे में विभिन्न जिलों में कुल 55 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके साथ ही कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 2431 हो गई है. गुरुवार को ही 14 मरीजों के ठीक होने की खबर भी आई, जिसके साथ ही महामारी को शिकस्त देने वाले लोगों की संख्या 2043 हो गई है. 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, जिन 55 मामलों की पुष्टि हुई है, उनमें अमृतसर में 15 मरीजों में से 7 नए मामले हैं. फाजिल्का और मुक्तसर में 1-1 व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है. लुधियाना में पॉजिटिव पाए गए 22 में से छह लोग पहले से पीड़ित मरीज के करीबी हैं. बठिंडा में मुंबई के लौटे तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोपड़ में संक्रमित पाया गया एक व्यक्ति दिल्ली से लौटा है. नवांशहर में भी पॉजिटिव पाया गया एक व्यक्ति विदेश से लौटा है जबकि संगरूर में एक कैदी और होशियारपुर में एक पुलिस अधिकारी को पॉजिटिव पाया गया है.पठानकोट में गुरुवार को चार पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई, जिनमें से दो केस पहले से पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क वालों के हैं और दो अन्य नए केस हैं. जालंधर में सामने आए चार मरीज भी कोरोना पीड़ितों के नए केस हैं, जबकि बरनाला में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को जिन 14 मरीजों के ठीक होने की पुष्टि की गई है, उनमें जालंधर के 7, लुधियाना व संगरूर के 1-1, मोहाली के 3 और बठिंडा के 2 लोग शामिल हैं. राज्य में अब तक 106933 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. सूबे के विभिन्न अस्पतालों में इस समय 325 लोगों का इलाज चल रहा है, जिनमें से छह की हालत गंभीर है. राज्य में कोरोना वायरस से अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है.

रातों की नींद उड़ा देगा कोरोना संक्रमण का नया आंकड़ा, धड़ल्ले से हो रही मरीजों की मौतें

कांग्रेस ने सरकार की बदहाली पर साधा निशाना, स्वास्थ्य केंद्रो की हालत पर कही यह बात

कई राज्यों में झमाझम बारिश के आसार, मौसम विभाग ने दिए संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -