कोरोना के डर से जागा पाक, बढ़ा दी लॉकडाउन की मियाद
कोरोना के डर से जागा पाक, बढ़ा दी लॉकडाउन की मियाद
Share:

इस्लामबाद: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 47000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. जंहा अब इस बात को बेहद गंभीरता से लेने के बाद पाकिस्‍तान सरकार ने लॉकडाउन की समय सीमा का विस्‍तार किया है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे पाकिस्तान में महामारी भी बढ़ती जा रही है. पाक में दिनों दिन यह समस्या एक विकराल रूप लेती जा रही है, जंहा यश भी नहीं कहा जा सकता है की कब तक इस समस्या से निजात मिल सकता है, और अब तो लॉक डाउन की मियाद भी बढ़ा दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार देश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए  इमरान सरकार ने लॉकडाउन की समय सीमा 14 अप्रैल तक बढ़ा दी है. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बुधवार को यहां आयोजित COVID-19 पर राष्ट्रीय समन्वय समिति (NCC) की बैठक के बाद पाकिस्‍तान सरकार में योजना और विकास मंत्री असद उमर ने इसकी घोषणा की. 

इस देश में 'कोरोना वायरस' शब्द पर लगा बैन, मास्क पहनने पर भी रोक

अमेरिकी सेना पर ईरान ने दागे राकेट, डोनाल्ड ट्रम्प ने दी चेतावनी

कोरोना: अमेरिका में डरा देने वाले हालात, अब तक 5000 से अधिक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -