उत्तरी आयरलैंड कोरोना  के चलते लागू होंगे नए नियम
उत्तरी आयरलैंड कोरोना के चलते लागू होंगे नए नियम
Share:

आयरलैंड में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। जंहा उत्तरी आयरलैंड की विकसित सरकार कोविड -19 के प्रतिबंधों का आदेश देने के लिए तैयार है, पहले मंत्री अर्लीन फोस्टर ने मंगलवार को बेलफास्ट में वैकल्पिक सर्जरी को रद्द करने के कारण मामलों के तेजी से प्रसार के बाद घोषणा की। ब्रिटिश-रन क्षेत्र हाल के हफ्तों में यूरोप के सबसे बड़े कोविड -19 हॉटबेड में से एक बन गया है। इसके स्वास्थ्य मंत्री ने पिछले शुक्रवार को इस स्थिति को और अधिक गंभीर होने के रूप में वर्णित किया और कहा कि आगे प्रतिबंध की संभावना थी।

प्रतिद्वंद्वियों सिन फेइन और डेमोक्रेटिक यूनियनिस्ट पार्टी (डीयूपी) के नेतृत्व वाली अनिवार्य सत्ता-साझा सरकार ने सार्वजनिक रूप से इस बात पर आपत्ति जताई है कि कोई भी नया उपाय कितना गंभीर होना चाहिए और प्रतिक्रिया को अंतिम रूप देने के लिए मंत्री मंगलवार को देर से बैठक कर रहे थे। उपायों की घोषणा क्षेत्रीय संसद में बुधवार को 0930 GMT में की जाएगी, संसद की वेबसाइट पर एक बयान में कहा गया है। ड्यूप के फोस्टर ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "जो कुछ भी हम डालते हैं वह केवल सीमित अवधि के लिए होगा ताकि हम अपने प्रतिबंधों का पता लगा सकें।

जंहा इस बारें में फोस्टर ने कहा कि यह महत्वपूर्ण था कि "दीर्घकालिक" स्कूल बंद कर दिए गए थे। स्थानीय मीडिया ने बताया कि यूनाइटेड किंगडम में कहीं भी सबसे कठिन बाधाओं के लिए स्कूलों में दो सप्ताह के बंद होने पर विचार किया जा रहा था। उत्तरी आयरलैंड में सीमाएँ वर्तमान में यूके में या आयरलैंड में खुली सीमा के आसपास के क्षेत्रों के रूप में अधिक गंभीर नहीं हैं। उत्तरी आयरलैंड के स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को 863 नए कोविड -19 मामलों और सात और मौतों की सूचना दी, जिससे प्रति 100,000 लोगों में संक्रमण की संचयी सात-दिवसीय दर 334.1 हो गई।

यदि बिडेन जीतता है, तो वो चीन की जीत होगी: डोनाल्ड ट्रम्प "

आंधी-तूफान प्रभावित क्षेत्रों में होगी बरामदगी: किम जोंग उन

अमेरिका बनाएगा बांग्लादेश के साथ अच्छी शर्तें बनाने की योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -