महाराष्ट्र  में गंभीर हुए हालत, 394 नए मामले आए सामने
महाराष्ट्र में गंभीर हुए हालत, 394 नए मामले आए सामने
Share:

मुम्बई: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 196000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. वहीं अब भी यह कहना मुश्किल है की इस बीमारी से कब तक निजात मिल सकता है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 394 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 6,817 तक पहुंच गई. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को 18 लोगों की और मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या 301 पहुंच गई है. मृतकों में से 11 मुंबई से, पांच पुणे से और दो नासिक जिले के मालेगांव से थे. इलाज के बाद 117 लोगों को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी भी मिली है.

वहीं इस बात का पता चला है कि राज्य में अब तक इस वायरस के संक्रमण से 957 लोग स्वस्थ हुए हैं. कुल 1,02,189 लोगों की अब तक जांच हुई और 1,19,161 लोगों को घर में क्वारंटीन करके रखा गया है. वहीं 8,814 लोग संस्थानों में पृथक रखे गए हैं. कुल 6,817 मामलों में से 4,447 मुंबई से हैं. वहीं मुंबई मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र की बात करें जिसमें मुंबई और उसके आस-पास के शहर आते हैं, उसमें कुल 5,279 मरीज हैं.

होण्डा इण्डिया फाउन्डेशन ने महामारी को दौरान स्प्रेयरऔरबेघर लोगों को खाने के पैकेट बांटे

हिमाचल में पटरी पर लौटा रोजगार, फिर शुरू हुई 250 बड़ी कंपनियां

हिमांशी खुराना ने इस कदर फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -