आयरलैंड कोरोना को बढ़ता देख फिर लगा लॉक डाउन
आयरलैंड कोरोना को बढ़ता देख फिर लगा लॉक डाउन
Share:

आयरलैंड में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। राष्ट्र ने सोमवार को यूरोप के कुछ सबसे कठिन कोविद -19 प्रतिबंधों की घोषणा की, गैर-ज़रूरी खुदरा बंद करने, रेस्तरां और पब को परिभाषित करने के लिए सेवा लेने के लिए और लोगों को अपने घर से पांच किलोमीटर (3 मील) से अधिक यात्रा न करने के लिए कहा। आयरलैंड ने कोरोनोवायरस के मामलों में पहले उछाल के दौरान यूरोप के सबसे लंबे लॉकडाउन में से एक लगाया और इतनी सतर्क गति से प्रतिबंध लगा दिया कि पब जो केवल डबलिन में पेय की सेवा करते हैं, जब तक संक्रमण में वृद्धि नहीं हुई तब तक फिर से शुरू नहीं हुआ।

 इस बार, स्कूल खुले रहेंगे और निर्माण जैसी महत्वपूर्ण सेवाओं को आगे बढ़ने की अनुमति है, प्रधान मंत्री माइकल मार्टिन ने कहा, क्योंकि वह बुधवार आधी रात से छह सप्ताह के लिए देश को प्रतिबंधों के उच्चतम स्तर, 5 पर ले गया। होटल खुले रह सकते हैं, लेकिन केवल अगर उनके कमरे आवश्यक श्रमिकों द्वारा आवश्यक हैं। "आने वाले हफ्तों में संभावित रूप से गंभीर स्थिति का प्रमाण अब बहुत मजबूत है," मार्टिन ने एक टेलीविज़न पते में कहा, अस्वीकार करने के दो सप्ताह बाद स्वास्थ्य प्रमुखों द्वारा एक आश्चर्य कॉल के रूप में देखा गया था कि लेवल 5 को स्थानांतरित करने के लिए, पहला अंकन समय मंत्रियों की सलाह के विपरीत चला गया।

मार्टिन ने कहा कि सरकार का इरादा 1 दिसंबर को स्तर 3 पर लौटने का था। इससे सभी खुदरा विक्रेताओं को 15 ग्राहकों को सेवा देने के लिए फिर से खोलने और रेस्तरां करने की अनुमति मिलेगी। इसके बाद भी, 2021 में एक और तालाबंदी से इंकार नहीं किया जा सकता था। जबकि बेल्जियम, नीदरलैंड और फ्रांस जैसे संक्रमणों की उच्च दर से जूझ रहे देशों ने बार, रेस्तरां बंद कर दिए हैं और रात के समय कर्फ्यू लगा दिया है, किसी के पास देश में इस तरह के सख्त प्रतिबंध नहीं हैं। हार्डर ने पिछले हफ्ते उत्तरी आयरलैंड को दो सप्ताह के लिए स्कूलों को बंद कर दिया और चार के लिए रेस्तरां, हालांकि अधिकांश खुदरा व्यापारी खुले हैं।

 

अमेरिकी श्रम विभाग पर लगाया गया आरोप, जानिए क्यों ?

अमेरिका में चुनाव में आई तेजी

अर्जेंटीना में पार हुआ कोरोना संक्रमितों का 1 मिलियन का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -