ट्विटर के कर्मचारी जब तक चाहें, घर से कर सकते हैं काम

COVID-19 के प्रकोप के कारण दुनियाभर के कई देशों में चरणबद्ध तरीके से लॉकडाउन जारी है। वहीं ज्यादातर निजी संस्थान, मल्टीनेशनल कंपनियों के कर्मचारी इन दिनों घर से ही काम कर रहे हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया की अग्रणी कंपनी ट्विटर ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अहम ऐलान किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि उसके कर्मचारी जब तक चाहें घर से काम कर सकते हैं।

इसके साथ ही कंपनी की ओर से ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने अपने एक बयान में कहा कि हालात को देखते हुए कर्मचारी जब तक चाहें घर से काम कर सकते हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उन्होंने कहा कि सुधार के बाद भी कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति दी जाएगी।वहीं  कंपनी ने पहले ही आशंका जताई कि सितंबर से पहले वह कार्यालय नहीं खोल पाएंगे।

 आपकी जानकारी के लिए बता दें की सितंबर के बाद भी कंपनी के व्यक्तिगत कार्यक्रम रद्द किए जाएंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को मार्च माह के शुरुआत में ही घर से काम करना शुरू करने के लिए कहा। इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट, गूगल, और अमेजन जैसी कई अन्य तकनीकी कंपनियों ने भी अपने कर्मचारियों के लिए घर से काम करने की सुविधा दी है।

Video: PoK में अफरीदी ने उगला जहर, पीएम मोदी पर दिया बेहद अपमानजनक बयान

हॉकी इंडिया अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- हॉकी के विकास में मीडिया की बड़ी भूमिका

इस टीम के 2 खलाड़ियों में मिला कोरोना संक्रमण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -