केनस 2020 पोस्टपोन होने पर हिना खान ने कही यह बात
केनस 2020 पोस्टपोन होने पर हिना खान ने कही यह बात
Share:

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने बहुत कम वक्त में मनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीते साल यानी कि साल 2019 में हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल ने शानदार अंदाज में शिरकत की थी।इसके साथ ही इस दौरान उनके लुक की खूब तारीफ भी हुई थी। वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलने वाली हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस हैं | इसके साथ ही जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के चलते कान्स फिल्म फेस्टिवल को आगे कर दिया गया है। वहीं ये फिल्म फेस्टिवल कब होगा इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

इसके साथ ही  उम्मीद की जा रही हैं कि हालात सुधरने के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होगा। इसके अलावा कान्स 2020 के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं कान्स 2020 का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी। वहीं हालात सुधर ने के बाद देश के बाहर ट्रेवल करना सुरक्षित हो सकता है। इसके साथ ही तब तक हम सबको इंतजार करना होगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें, हिना खान अपनी आगामी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के लिए कान्स का हिस्सा बनने वाली थी।

आपको बता दें की हिना खान ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को बाय- बाय कहने के बाद हिना खान सलमान खान के शो बिग बॉस में दिखाई दी थी। वहीं इस शो के जरिए दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाने के बाद हिना खान (Hina Khan) साल 2019 में 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका के अवतार में दिखाई दी थीं। वहीं उनका ये किरदार काफी पॉपुलर भी हुआ परन्तु बॉलीवुड में एंट्री के चलते हिना खान ने इस शो को बीच में ही अलविदा कह दिया था| 

90 के दौर में ये सीरियल थे बेहद पॉपुलर

लॉकडाउन में करण वी ग्रोवर ने बदल लिया अपना लुक

टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -