ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, 31,000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, 31,000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना के 1,499 नए केस आने के साथ ही संक्रमण के कुल केसों का आंकड़ा 31,000 के पार पहुंच गया, जबकि 8 और लोगों के मौत हो जाने के बाद मृतकों का आंकड़ा 177 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य डेपार्टमेंट के एक अफसर ने शुक्रवार को इस बारें में बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल केसों का आंकड़ा 31,877 पर पहुंच गया है.

जिन 8 और लोगों ने इस संक्रमण से दम तोड़ा है उनमें से 4 लोगों की गंजम जिले और 1-1 मरीज की गजपति, खुर्दा, नयागढ़ और सुंदरगढ़ में जान गई है. इस बारें में अफसर ने बताया, ‘‘दुख के साथ यह सूचित करना पड़ रहा है कि हॉस्पिटलों में उपचार के दौरान कोरोना के 8  संक्रमितों की मौत हो गई. ’’ उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश के तीस में से 29 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए केस सामने आए हैं. अफसर ने बताया कि गंजम डिस्ट्रिक्ट में 368 नए केस आए.  

बता दें की इसके बाद खुर्दा में 214, क्योंझर में 81 और सुंदरगढ़ में 75 लोग कोरोना संक्रमित मिले है. कोरोना संक्रमण के कुल 31,877 संक्रमितों में से 19,746 ठीक हो गए हैं. प्रदेश में अब भी 11,917 लोग कोरोना संक्रमित हैं. अफसर ने आगे बताया कि ओडिशा में गुरुवार को कोरोना के 14,335 सैंपलों की पड़ताल की गई. इसके अलावा भारत में कोरोना वायरस के नए केस ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बन गया है. भारत में मृतकों की संख्या 35 हजार और मरीजों का आंकड़ा 16 लाख के पार पहुंच गया है. भारत में पहली बार शुक्रवार को कोरोना के 55,079 नए केस सामने आए. आंकड़ों के मुताबिक, यह निरंतर दूसरा दिन है जब 50,000 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं.  

Friendship Day: अपने दोस्तों को डेडिकेट कर सकते हैं यह सबसे बेहतरीन गाने

Friendship Day: अपनी दोस्ती को और भी ज्यादा मजबूत कीजिए इन Quotes को भेज कर

हैप्पी फ्रेंडशिप डे : दोस्त तो होते ही अनमोल हैं, गले लगाते ही सारे गम खींच लेते हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -